पियूष मिश्रा ने कहा अब बॉलीवुड आपको बेवक़ूफ़ बनाकर पैसे नहीं कमा सकता


गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के पियूष मिश्रा जो अपनी गायकी, एक्टिंग, कविता, गीतकार, संगीतकार हर किसी के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म्स से नहीं जुड़े हैं उनका कहना हैं की कोई उनकी बुराई करे या तारीफ उन्हें फर्क नहीं पड़ता वो सिर्फ अपने काम पर ध्यान देते हैं. एक प्रोजेक्ट खत्म होते ही दूसरे पर निकल जाओ.

अब उन्होंने एक ऐसी बात कहीं हैं जो बॉलीवुड में कई लोगो को बुरी लग सकती हानि हालांकि ये बात एकदम सच हैं. और अगर बॉलीवुड आनेवाले समय में ऐसा नहीं करता तो उसे सिर्फ नुक्सान ही होगा. वैसे ये बात उन्होंने बॉलीवुड हॉलीवुड सभी के लिए कही हैं.

उन्होंने कहा “ऑडियंस अब बहुत समझदार हो चुकी है, अब लोगों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता. लॉकडाउन में उन्होंने कई तरह के कंटेंट देखे हैं फिर चाहे वो इंडियन कंटेंट हो या इंटरनेशनल.

लॉकडाउन खुलने के बाद अब कंटेंट ड्रिवेन फिल्में ही चलेंगी. आप अपनी फिल्म में बड़े स्टार्स को शामिल करें या नहीं, कंटेंट ही अब राजा बनेगा.अब फिल्ममेकर्स को समझना होगा की लूज प्लॉट नहीं चलेंगे. आने वाले दिनों में स्टार्स का स्टारडम एक तरफ, फिल्म का कंटेंट बहुत जरूरी होने वाला है.”

कंटेंट वाली फिल्मो में कौन काम करता हैं मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस तरह के कलाकार और मसाला फिल्मे जिसमे सिर्फ दुनिया भर का पंखड होता हैं सलमान खान, शाहरुख़ खान, वरुण धवन इस तरह के लोग. तो फिर इनका करियर संकट में हैं.


Like it? Share with your friends!

178

You may also like

More From: News

DON'T MISS