पिता की उम्र के गार्ड के साथ करीना का गंदा बर्ताव लोगो ने जमकर सुनाया


वो कहते है ना की इज्जत दोगे तो इज्जत मिलेगी. लेकिन बॉलीवुड के कुछ लोगो के लिए ये सब उल्टा ही हैं. इज्जत दोगी तो वो इग्नोर करके निकल जायेंगे और आप भीतर ही भीतर खुद को कोसते रहोगे की आखिर मैंने इसे इज्जत दी ही क्यों? लेकिन ये बात इन लोगो को समझ नहीं आती.

करीना कपूर बॉलीवुड की उन घमंडी सेलेब्रिटीज़ में से है जो इज्जत देनेवालो को इग्नोर कर देती हैं. करीना कहीं से तो निकल रही थीं उसी दौरान एक वॉचमन जो की करीना से उम्र में बड़ा ही होगा उसने करीना को सलूट किया लेकिन करीना उसकी तरफ बिना देखे और इग्नोर करके निकल गयी.

हाथ में कॉफी का मग लेकर पता नहीं ये लोग रस्ते चलते क्या पीते रहते हैं. अब इसे देखकर लोगो ने करीना को जमकर सुनाया हैं. किसी ने कहा तुम्हारी बाप की उम्र का इंसान हैं बाप ना सही बूढ़ा इंसान समझ कर उसके सलाम का रिस्पांस दे देती हैं.

किसी ने लिखा गरीब लोगो को हर जगह इग्नोर किया जाता हैं. किसी ने लिखा ये अच्छे बीवी हो सकती हैं. अच्छी माँ भी हो सकती हैं लेकिन इंसान ये बिलकुल भी अच्छी नहीं हैं. किसी ने लिखा बताओ और ये माता सीता का रोल करनेवाली थीं और कहती हैं मै औरतों के हक़ और सम्मान के लिए बारह करोड़ मांग रही थी.

तो बात यही है जो एक गरीब गार्ड को सम्मान नहीं दे सकता वो किसी को क्या सम्मान देगा. ऊपर से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आते जाते ये उम्मीद करते हैं की बिल्डिंग का जो वॉचमन हो वो इन्हे सलूट करते रहे वरना इनके आत्मसम्मान को चोंट लग जाती हैं.


Like it? Share with your friends!

180

You may also like

More From: News

DON'T MISS