पहले हिंदुस्तानी हूँ बाद में मुस्लिम गणेश पूजा पर ट्रोल किया तो अरशी खान ने दिया जवाब


इस वक्त कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ घर में गणपति को ला रहे हैं जिसमे कुछ सेलब्स मुस्लिम है और गणपति की पूजा करने के चलते उनकी ट्रोलिंग भी की जा रही हैं. उनके अपने धर्म के लोग उन्हें धमकिया दे रहे हैं. काफिर तक बता रहे.

अब अरशी खान ने भी गणपति की पूजा करते हुए कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. जिसके बाद उन्हें भी निशाने पर लिया गया. किसी ने लिखा मै तो यहाँ सिर्फ गालीया चेक करने आया हूँ.

किसी ने लिखा बॉलीवुड के सारे मुस्लिम सेलेब्रिटीज़ हिंदू बनते जा रहे हैं. लगता है इन्हे मोदी और योगी का डर हैं. किसी ने लिखा ” ये भी सिर्फ नाम की मुसलमान निकली. आइए एक मुस्लिम शक्श ने लिखा “क्या मुस्लिम क्या हिंदू..हम सब हिंदुस्तानी है यार ..हिंदुस्तान का हर फेस्टिवल अपना है यार…चाहे वो ईद हो या दिवाली ..तो बोलो गणपति बाप्पा मोरया.

किसी ने ये भी लिखा की मुस्लमान होने का फ़र्ज़ नहीं निभाया कम से कम कपडे तो ढंग की पहन लेती. नंगी खड़ी हैं.

अब इनकी इसी बातो पर अरशी खान ने करारा जवाब दिया हैं. अरशी ने लिखा “वो हिंदू नहीं है तो क्या वो गणेश जी की पूजा नहीं कर सकती. मैं हिंदुस्तानी पहले हूं फिर मुस्लिम हूं. तो कोई उन्हें ये नहीं बता सकता कि, उन्हें कौन सा त्योहार मनाने चाहिए और कौन से नहीं.

मै मुस्लिम हूँ मुझे मुस्लिम होने पर गर्व हैं.ये भी कहा की मेरे कमेंट में जो हिंदू मुस्लिम करते है वो लोग दफा हो जाओ. मुझे ऐसे लोग नहीं चाहिए. मै होली भी मनाऊंगी, दिवाली भी मनाऊंगी और हैलोवीन भी मनाऊंगी. तो आप सभी को गणपति बाप्पा मोरया.


Like it? Share with your friends!

224

You may also like

More From: News

DON'T MISS