पहले बेटा फिर शाहरुख़ अब गौरी खान फंस गयी ड्रग्स मामले में


दलदल में गिरे इंसान को बचाने के लिए जो भी जाता हैं वो खुद फंस जाता हैं. लेकिन यहाँ तो हर कोई दलदल का हिस्सा हैं. आर्यन का ड्रग्स वाले मामले में फंसा ही था की खबर ये आयी की शर्लिन चोपड़ा ने कोलकाता नाईट रायडर की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां ड्रग लेती है इसका खुलासा कर दिया.

बात ये आ रही हैं की एनसीबी शाहरुख़ से भी पूछताछ कर सकती हैं. अब बाप और बेटे का नाम ड्रग्स वाले मामले में आया ही था की अब बीवी गौरी खान का भी नाम सामने आ गया. सुशांत सिंह राजपूत केस में अरेस्ट कुणाल जानी जिसे सुशांत का दोस्त बताया जा रहा था दरअसल ये सुशांत का दोस्त है ही नहीं.

ये बस सुशांत को बदनाम करने के लिए मीडिया में बात फैलाई जा रही. कुणाल जानी की कोई तस्वीर सुशांत के साथ नहीं हैं. अगर उसकी तस्वीर हैं तो रिया चक्रबोर्ती के साथ, इम्तियाज़ खत्री के साथ, सूरज पंचोली के साथ. तो ये मीडिया का सोचा समझा गेम हैं.

तो इसी कुणाल जानी ने पूछताछ में ये बात कही हैं की वो बॉलीवुड में होने वाली ड्रग्स पार्टी को ऑर्गनाइस करता था. एक बार उसने गौरी खान की ड्रग पार्टी को भी ऑर्गनाइस किया था.

कुणाल की इन बड़ी हाई फाई पार्टीज में कई बड़े स्टार्स शामिल होते थे. कुणाल की गिरफ्तारी के बाद से कहा जा रहा है कि एनसीबी के निशाने पर कई बॉलीवुड सितारे हैं. इस खबर के अनुसार कुणाल को उस क्रूज़ पार्टी के बारे में पता था क्योंकि वह उनके परिवार के काफी करीब थे. ये आने वाले दिनों में कई बड़े बॉलीवुड के नाम सामने आ सकते हैं. इसलिए इस वक्त हर कोई शाहरुख़ खान को सपोर्ट करने में लगा हैं.


Like it? Share with your friends!

150

You may also like

More From: News

DON'T MISS