पहली बीवी के घर से घाघरा पहन कर निकले आमिर खान लोगो ने किया ट्रोल


पहले ही बता दे रहा हूँ ये कोई न्यूज़ हैं. ये ट्रोलिंग न्यूज़ हैं. क्यूंकि सिर्फ न्यूज़ दिखाना मकसद नहीं होना चाहिए. इज्जत कहा निकल सकते हैं वो बेहद ज़रूरी हैं. तो आमिर खान ने पहली बीवी को तलाक दिया. फिर दूसरी से शादी की. फिर बुढ़ापे में आकर दूसरी को तलाक दिया अब पहले के घर पहुंच गए मिलने वो भी घाघरा पहनकर.

अब इसी पर ट्रोल हो रहे हैं. किसी ने कहा ऐसा कहा जाता हैं की पहले को तलाक देकर दूसरी से शादी करो और दूसरी को तलाकल देकर पहले से मिलना हो तो शर्म आती हैं. इसलिए घाघरा पहनकर पहले के पास चले गए.

किसी ने लिखा ” ये गज़ब का इंसान हैं यहाँ घाघरा पहनता हैं और फिल्मो में नंगे होकर गले में रेडियो लटका घूमता है और बाद में दुनिया को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए सत्यमेव जयते नाम का शो बनता हैं.

किसी ने लिखा “बॉलीवुड में रणवीर सिंह इस वक्त सबकी प्रेरणा बन चुका हैं. जो उससे मिलता है वो लड़कियों के कपडे पहनना शुरू कर देता हैं. किसी ने लिखा “लगता है की तीसरी शादी का इनविटेशन कार्ड देने पहली वाली के पास गया था.

किसी ने लिखा बाप ऐसा होगा तो बेटी डिप्रेसिव में जाएगी ही. किसी ने लिखा “बॉलीवुड में सब पॉसिबल हैं ..खासकर तब जब इंसान नशा कर लेता हैं.

वैसे भी आमिर खान की जब भी कोई फिल्म आनेवाली होती है तो इस तरह का एलियन गिरी वाला ड्रामा शुरू कर देते हैं ताकि मीडिया में हर रोज़ उन्ही की बात होती रहे.


Like it? Share with your friends!

168

You may also like

More From: News

DON'T MISS