नौटंकी हर जगह नहीं चलती बुरी तरह फ्लॉप हुआ रणवीर सिंह का ‘द बिग पिक्चर’


रणवीर सिंह इस नाम को जैसे ही आप सुनते हैं आपके सामने एक बिग पिक्चर आती होगी तरह तरह के रंग बिरंगे कपडे. अतरंगी कपडे, मीडिया के सामने ओवरएक्टिंग, दीपिका पादुकोण जो गांजा फूंकती हैं. बाकी कुछ नज़र नहीं आता होगा. हालाँकि इनके चाहनेवालो को बहुत कुछ नज़र आता होगा.

जैसे की ये लोग उनकी नज़रो में भगवान है उनके माई बाप हैं. तो खबर ये हैं की रणवीर सिंह को किसी ने कहा तुझे लेकर हम एक शो बनाते हैं जिसका नाम होगा ‘द बिग पिक्चर’ ये शो तेरे ऊपर सूट करेगा. तू जो हरकतें करता हैं इस शो को ज़मीन से लेकर आसमान तक उठा देगा. ये शो टीआरपी के सारी रिकॉर्ड तोड़ देगा.

लेकिन IMDB. पर इसकी रेटिंग है सिर्फ 3.4. इससे बेहतर तो केआरके की देशरोधी हैं जिसने दो फिल्मे की हैं. रणवीर जैसा बड़ा नाम हैं लेकिन फिर भी 1.2. की रेटिंग तो मिली हैं. शायद केआरके को लेते तो ये शो हिट हो जाता है. होस्टिंग के चलते नहीं …किसी और वजह से.

रणवीर का ये शो टीआरपी को छोड़ दीजिये. टीआरपी होती क्या हैं इस शो को पता ही नहीं चल रहा हैं. सिर्फ कुछ एपिसोड हुए हैं और मेकर्स बोल रहे हैं बहुत खर्चा हो गया. और जल्दी ही शादी बंद भी कर दिया जाएं. तो ज़रूरी नहीं की जो शेर जंगल में शिकार करता हैं वो सरकस में आने के बाद भी शिकार ही करेगा. नहीं कर सकता हैं वहा रिंग मास्टर का हंटर पद जाता हैं और यहाँ रणवीर वो सरकस के शेर हैं जिसे जनता ने रिंग मास्टर बन कई हंटर मार दिए हैं.


Like it? Share with your friends!

182

You may also like

More From: News

DON'T MISS