नेहा कक्कर की इस तस्वीर को देख बोले लोग भोजपुरी आइटम गर्ल का सस्ता वर्जन


नेहा कक्कर काफी मेहनत के बाद इस मुकाम तक पहुंची है. रात भर जगराते में भजन गाने के बाद और केडी मेहनत से आज करोडो की मालकिन हैं. लेकिन उनकी और उनके भाई की ट्रॉल्लिंग हमेशा होते रहती हैं.

अब इसी बीच नेहा कक्कर की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं. किसी ने कमेंट किया “भोजपुरी आइटम गर्ल का सस्ता वर्जन”, किसी ने लिखा नेहा ने ऐसे कपडे जान बूझकर पहने हैं ताकि लोग ट्रोल करे.

किसी ने लिखा ऐसा लग रहा है बॉलीवुड की पार्टीज में ड्रग्स बेचने जा रही हैं. किसी ने लिखा विक्रम बेताल की बेटी लग रही हैं. किसी ने लिखा दो दिन का टाइम पास देने के लिए थैंक यू नेहा कक्कर.

किसी ने लिखा यार जिन बॉलीवुड वालो को ट्रोल करना चाहिए ये लोग उसकी चापलूसी करते है. लेकिन बाहर से आया कोई टैलेंटेड कलाकार कुछ अलग करे तो वो गलत हैं. ये बात भी सही हैं रणवीर सिंह पागल जैसा बनकर घूमता हैं कुछ भी कपडे पहनता हैं तो लोग उसकी तारीफ करते हैं लेकिन नेहा ने पहन लिया तो ट्रोल कर रहे हैं.

एटलीस्ट नेहा कक्कर ड्रग्स तो नहीं लेती हैं. जो लेते है उन्हें तो लोग सर पर बैठकर रखते हैं. इसलिए यही वजह हैं की बॉलीवुड के फालतू कलाकारों की चापलूसी की जाती हैं और नेहा कक्कर जैसे बाहरी टैलेंटेड कलाकारों को ट्रोल किया जाता हैं.


Like it? Share with your friends!

189

You may also like

More From: News

DON'T MISS