नेशनल हिन्दू रेस्टोरेंट का खाना पसंद नहीं आया | NCB ने गौरी का दिया बर्गर वापस लौटा दिया


एक समय के लिए आप आर्यन के अपराध को बगल में रखिये. और सोचिये उन माँ बाप पर क्या बीत रही होगी जिनका बेटा इस वक्त NCB की गिरफ्त में हैं. जिसके ऊपर नशे का इलज़ाम लग रहा हैं. जिसके पास दुनिया भर की सुख सुविधा हैं लेकिन उसके घर वाले चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं. तुम दुसरो के दुःख और मुसीबत का मज़ाक बनाकर पैसे कमा रहे हो. तुम देशद्रोही यूटूबर हो.

ये जो बातें है ये मेरी नहीं उन अंधभक्त फँस की हैं जिनके स्टार को ट्रोल किया जा रहा हैं उसके बेटे के चलते. क्या मेरी शाहरुख़ खान से कोई दुश्मनी हैं ? नहीं ? क्या मैंने आर्यन खान को कहा की चलो आज क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी करते हैं. नहीं भाई. ना वो मुझे जानता हैं ना मै उसे. मै तो वो इंसान भी नहीं हूँ जो शाहरुख़ खान के घर के बाहर मन्नत की गेट पर तस्वीर भी ली हो.

और बताओ मै वीडियो बना रहा न्यूज़ दे रहा हो मेरा काम हैं तो मै देशरोधी हो गया. दो टके का यूटूबर हो गया. लेकिन जो ड्रग्स मामले में पकड़ा गया. जिसका इंटरनेशनल ड्रग कनेक्शन निकलने की बात सामने आ रही हैं जो वाकई देशद्रोह जैसा काम हैं. ये मै नहीं NCB. बोल रही हैं. वो इन अंधभक्त फँस के लिए सच्चा देशभक्त हैं. सोच लो इन्हे गंवार ना कहे तो क्या कहे.

अब आर्यन इस वक्त कोई सेलिब्रिटी का लड़का नहीं हैं. वो एक अपराध में अंदर हैं और उसी हिसाब से उसे ट्रीट किया जा रहा हैं कोई सुविधा नहीं दी जा रही. जो अपराधी के साथ किया जाए वही हो रहा हैं. मलतब खाने के लिए बगल के ही नेशनल हिन्दू रेस्टोरेंट से आर्यन के लिए खाना मंगाया गया जिसे देखकर आर्यन को चक्कर आने लगा. लेकिन मरता क्या ना करता खाना पड़ रहा हैं.

आर्यन को घर से खाना दिए जाने की बात करने पर कहा गया की नहीं वो आप नहीं कर सकते. यहाँ तक की गौरी खान दो झोला भरकर बर्गर ले गयी जिसे वापस लौटा दिया गया. कपडे ले गयी थी जिसे बदलने की परमिसन दी गयी.

आर्यन ने साइंस की किताबें मांगी थीं जो उसे दी गयी. अपने बेटे से मिलने के लिए शाहरुख़ को परमिसन लेनी पडी जो दी गयी . मिलने के बाद आर्यन रोने लगा. हालाँकि बाहर जो तसवीरें दिखी उसमे हर टाइम आर्यन हँसते हुए देखा गया. यानी की सख्त लौंडा बनाने की पूरी कोशिश आर्यन कर रहा हैं.

आर्यन का फ़ोन फॉरेंसिंक लैब में भेजा गया हैं हो सकता हैं आनेवाले दिनों में कई जानकरीया मिल सकें. सतीश मानशिंदे में आर्यन को बचने के लिए कई तर्क दिए जो फ़ैल हो गए. आर्यन के फ़ोन से कुछ आपत्तिजनक तसवीरें भी मिली हैं. आर्यन के फोन से चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर संकेत देते हैं.

अब बताओ क्या ये न्यूज़ हम अपने घर से दे रहे है. यहाँ कोई बॉलीवुड की फिल्म चल रही हैं जिसकी स्क्रिप्ट मै लिख रहा हूँ.


Like it? Share with your friends!

223

You may also like

More From: News

DON'T MISS