ना जंगल थीम चला ना सलमान का स्टारडम जल्दी ही बंद होगा बिग बॉस 15.


बिग बॉस ये वो सीरियल हैं जिसे बिना दिमाग के देखा जाता हैं. जैसे ज़ोम्बीस होते हैं बस वो चलते रहते हैं क्या हो रहा हैं क्यों हो रहा हैं उन्हें कोई मतलब नहीं. ठीक यही हाल बिग बॉस देखनेवालों का था. इसके सारे सीजन हिट रहे. ज़बरदस्त टीआरपी मिली थीं. लेकिन सुशांत की मौत ने हमारे देश के ज़ोम्बीस को भी थोड़ी अक्कल दे दी.

पिछला सीजन किसी तरह घसीट घसीट का चलाया गया. कभी सेक्स दिखा दिया जाता. कभी कोई किसी के कपडे फाड़ रहा तो कोई नंगा होकर घूम रहा तो कोई माल फूंकर पड़ा था लेकिन फिर भी शो फ्लॉप ही रहा.

इस बार तो थोड़ा और आगे निकल गए. सुनाने में ये आया की किसी ने किसी को चाक़ू वगैरह भी मार दिया. अब जिन लोगो ने ज़िंदगी में कभी किचन ना देखो ना एक कप चाय बनाई हो अब बिग बॉस में उनके हाथों में सब्जी काटने के लिए चाकू दोगे तो सब्जी बाद में कटेगी वो किसी का गला ही काट देंगे.

सलमान की राधे फ्लॉप रही. सूर्यवंशी को लेकर ऐसी बातें आ रहे हैं की सौ करोड़ कमा लिए हैं इस वजह से सलमान सोच रहे हैं की मेरी आनेवाले फिल्म अंतिम का अंतिम संस्कार नहीं होगा ये बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ देगी. लेकिन ऐसा नहीं होगा.

अगर सलमान का स्टारडम इतना ही काम आता तो बिग बॉस सुपरहिट रहता हैं. टीआरपी लिस्ट में ये टॉप 15 से भी बाहर हैं. खबर ये हैं की ये फरवरी महीने से पहले बंद कर दिया जाएगा. क्यूंकि इसे बनाने में जो खर्चा हो रहा वो अब मेकर्स उठा नहीं पा रहे हैं. उतनी कमाई नहीं हो पा रही हैं. यानी सलमान का कोई जादू नहीं चल रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

162

You may also like

More From: News

DON'T MISS