नाथूराम गोडसे के बाद कंगना का महात्मा गांधी पर हमला अब क्या जवाब देंगे गांधी जी


कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार न्यूज़ में है. पिछली बार ऑफिस टूटा था इस बार क्या टूटेगा पता नहीं. क्यूंकि इस बार पंगा भी बड़ा लिया. पिछली बार महाराष्ट्र को POK. बताया तो ऑफिस टूट गया. इस बार आज़ादी गांधी के कटोरे में भीख में मिली हैं इस पर बवाल हो रहा हैं.

अब कंगना ने एक और बात कही हैं “जिन्होंने सच में आज़ादी की लड़ाई लड़ी, उन्हें उन लोगों ने अपने मालिकों को सौंप दिया, जिनके खून में वो साहस, गर्मी और आग नहीं ही कि वो स्वतंत्रता के लिए लड़ सकें।”

भारतीयों पर अत्याचार करने वालों के विरुद्ध लड़ने का साहस न रखने वाले कुछ नेता सत्ता के भूखे थे, धूर्त थे। उन्होंने लिखा कि ऐसे ही लोगों ने हमें सिखाया कि अगर कोई तुम्हारे एक गाल पर तमाचा मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो, ऐसे ही आज़ादी मिलेगी।

कंगना रनौत ने लिखा कि आज़ादी ऐसे नहीं मिलती है, बल्कि इस तरह से सिर्फ भीख ही मिल सकती है। साथ ही कंगना ने ये भी कहा की लोगों को अपने नायकों को अच्छे से चुनना चाहिए. कंगना रनौत ने दावा किया कि महात्मा गाँधी ने कभी भी भगत सिंह या नेताजी सुभाष चंद्र बोस का समर्थन नहीं किया। उन्होंने दावा किया कि ऐसे सबूत मौजूद हैं, जो बताते हैं कि महात्मा गाँधी चाहते थे कि भगत सिंह को फाँसी पर चढ़ाया जाए।

कंगना ने ये भी कहा की लोगो को अपने नायको को सिर्फ हर साल जयंती पर याद नहीं करना चाहिए बल्कि हर रोज़ याद करना चाहिए . लोगों को न सिर्फ अपना इतिहास पता होना चाहिए, बल्कि अपने नायकों के बारे में भी ज्ञान होना चाहिए।

अब इसी बात पर लोग बोल रहे हैं की कंगना ने गांधी जी से जो सवाल किया हैं हमें यकीन है गांधी जी इन बातो का जवाब देने एक लिए एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. लोग ये भी बोल रहे हैं की नाथूराम गोडसे के बाद कंगना वो दूसरी इंसान हैं जो हर रोज़ बापू पर हमले कर रही हैं. कगना का इलाज पागलखाने में नहीं कराया गया तो ये देश में दंगे करवा देगी.


Like it? Share with your friends!

208

You may also like

More From: News

DON'T MISS