नवाब मालिक के मंत्रालय पर ED. की रेड लोगो ने कहा अभी तो शुरुवात हैं


आर्यन खान ड्रग्स मामले आर्यन से शुरू हुआ और अब समीर वानखेड़े से होते हुए राजनीतिक अखाडा बन चूका हैं. अब नवाब मालिक का नंबर भी आ गया. महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड के 7 ठिकानों पर (ED) की छापेमारी हुई है. महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड NCP नेता नवाब मलिक के मंत्रालय के अंतर्गत आता है.

पुणे में वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर घोटाले का मामला सामने आया था, जिसकी जाँच अब ED ने अपने हाथों में ले ली है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क’ ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले कुछ दिनों में ‘महत्वपूर्ण मुद्दे उठाने के लिए’ नवाब मलिक की पीठ थपथपाई।

इसी बीच नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने देवेंद्र फडणवीस को मानहानि का नोटिस भेजा है. समीर खान का कहना हैं की देवेंद्र फडणवीस ने झूठे आरोप लगाए, हमारी मानसिक प्रताड़ना की वित्तीय नुकसान के एवज में 5 करोड़ रुपए की माँग की है। इसमें कहा गया है कि ड्रग्स मामले की जाँच जारी है, इसके बावजूद फडणवीस ने आरोप लगाए।

देवेंद्र फडणवीस का कहना था की नवाब मालिक ने तीन एकड़ जमीन अंडरवर्ल्ड के लोगों से महज 30 लाख रुपए में खरीदी गई थी, जिसमें से 20 लाख रुपए दिए गए। यानी अब बारी नवाब मालिक की हैं और हो सकता हैं ये लड़ाई नवाब मालिक पर बहुत भारी पड़नेवाली हैं. दोनों तरह से एक दूसरे के काले चिठ्ठी खोलने में दोनों ही लगे हैं.


Like it? Share with your friends!

168

You may also like

More From: News

DON'T MISS