नटगुल्ली जया बच्चन की घिनौनी हरकत | योगी जी पर की गन्दी बात


जया बच्चन वो सिरफिरी औरत हैं जिसे सच में नहीं पता की वो क्या बोलती हैं और क्या बोलती है. कसम से अमिताभ बच्चन जैसा इंसान इसे कैसे झेल गया समझ नहीं आता. इस बात के लिए तो अमिताभ बच्चन को भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए.

इतनी वाहियात औरत मैंने अपनी ज़िंदगी में नहीं देखी. जिसके भीतर राजनीती की इतनी जलन हैं की ये नेताओं से कहीं ज़्यादा गिर चुकी हैं. जया बच्चन ने योगी जी के ऊपर ऐसी ऐसी बात कहीं हैं जिसे सुनकर भी अगर कोई बर्दास्त कर जाये तो समझो वो इंसान कितना अच्छा होगा.

कहती हैं की आपके मुख्यमंत्री औरतों के बारे में क्या समझेंगे ना शादी की हैं ना प्यार किया. वो औरतो की तकलीफ कैसे समझेंगे. उलटा समाजवादी को कहते हैं की ये परिवार वाद हैं. अरे आपको को परिवार का क्या मतलब पता आप तो परिवार छोड़कर बैठे हैं.

बैठे हुए हैं चोगा पहनकर. ढोंगी हैं. ढोंग रचा रहा हैं. आपको इस प्रदेश के लोग माफ़ नहीं करेंगे. आप भगवा वस्त्र पहनकर इतनी गलत और घिनौनी बात करते हैं. दोष आपका है और उंगली औरों पर करते हैं जबकि उंगली उठानेवाले की तरफ ही उंगली होती हैं.

फिर कहती हैं ये सब काम छोड़ दीजिये. तीर्थयात्रा पर जाओ. ये आपके बस की औकात की बात नहीं हैं. आप सांसरीक भोग को छोड़ चुके हैं तो क्यों इस भोग विलासिता वाले जीवन में जी रहे हैं. फिर कहती हैं एक औरत का दर्द ये क्या समजेंगे.

ये वही सटकली औरत हैं जिसकी जुबां पर ताला लग जाता हैं जब बॉलीवुड की फिल्मो में अश्लीलता दिखाई जाती हैं. ड्रग्स का कारोबार होता हैं. राज कुदंरा जैसे लोगो पर बोलना हो तो जुबां चिपक जाती हैं. ना जाने कितनी औरतो के साथ आये दिन बॉलीवुड में गलत काम होता है तब इसकी जुबां नहीं खुलती हैं.

ये हिन्दू होकर हिन्दू धर्म पर इतनी गिरी हुयी बात करती हैं. आज जया बच्चनकी जो बची खुची इजात थीं वो भी एकदम से गिर गयी. दो कौड़ी की बकवास औरत हैं.


Like it? Share with your friends!

153

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS