धोनी की अगली बायोपिक में रणवीर सिंह | क्या ये सुशांत जैसा कर पायेगा.


एम् इस धोनी की फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ किया नहीं था बल्कि उस फिल्म में सुशांत रहते हुए धोनी की लाइफ जीकर दिखाई. उनकी तरह चलना, बैठना, खेलना सब कुछ सीख लिए था. तब जाकर लोग सुशांत को इतना प्यार करने लगे की ये इंसान कुछ भी कर सकता हैं.

अब एक खबर सोशल मीडिया पर ये फ़ैल रही की धोनी की अगली बायोपिक में रणवीर सिंह काम करनेवाले हैं. क्यूंकि कपिल देव की बायोपिक करके उन्हें क्रिकेट का अच्छा अनुभव हो गया हैं. ये बात इसलिए उठा रही हैं क्यूंकि . कल रणवीर सिघ ने धोनी के साथ एक तस्वीर डाली थीं जिसमे वो धोनी के पेरो के पास बैठे हैं और लिखा ‘बड़े भाई के चरणों में हमेशा.’

अब इसी चीज़ को लेकर लोग बोल रहे हैं की मतलब एक अफवाह उड़ रही हैं की रणवीर धोनी की बायोपिक करने वाले हैं. पहले बात कोई सुशांत की जगह नहीं ले सकता हैं. खासकर कोई जोकर तो बिलकुल नहीं. वो क्रिकेट कम खेलेगा और पागलपंती ज़्यादा करेगा. जो काम सुशांत ने कर दिया वो किसी के बस की बात नहीं. क्रिकेट पर बहुत फिल्म आई और चली गयी.

रामनबीर कपूर सौरव गांगुली का किरदार करेंगे. क्या कर पाएंगे ? कभी नहीं. ना रणवीर ना रणबीर कोई नहीं. लोग तो बोल रहे. अगर ये धोनी का बायोपिक करेगा तो पहले ही डोप टेस्ट में पकड़ा जायेगा क्यूंकि बीवी गांजा फूंकती हैं तो इसे भी देती ही होगी. उसके नीचे किसी ने कमेंट किया वैसे भी इसे फूंकने की ज़रूरत नहीं ये बिना फूंके ही हर वक्त नशे में रहता हैं.

किसी ने लिखा ये जेर्सी पहन क्रिकेट खेलेगा या बीवी का घाघरा. किसी ने लिखा ये सिर्फ हर जगह मौका देखता, चापलूसी करता हैं. दुसरो का हक़ मारता हैं. अब धोनी की तरफी कर बायोपिक करना चाहता हैं.

तो यही देखने के बाद ऐसा लग रहा हैं की कपिल देव की बायोपिक भले ही अच्छे बने हो लेकिन रणवीर की जिस तरह से खिंचाई हो रही हैं उसे हिसाब से रणवीर सिंह की ८३ फ्लॉप हो जाएगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS