दिशा वाकाणी के करियर बर्बादी में लोग उनके पति को क्यों गाली दे रहे ?


तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस सीरियल का एक एक किरदार अपने आप में महान हैं. कई किरदार किसी ना किसी वजह से सीरियल से बाहर निकल गए. दिशा वाकाणी जो दयाबेन का किरदार कर रही थीं उनकी शादी और बच्चे के बाद से ही लगातार शो से दूर हैं.

बीच में कई बार खबर आयी की वो लौट रही हैं. फिर खबर आयी की पैसे को लेकर बात नहीं बन रही हैं. लेकिन इसी बीच दिशा वाकाणी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसमे वो बिना मेकअप नज़र आ रही हैं और अपनी बेटी को लिया हैं.

अब जैसा की पता हैं हमारे देश में हर चीज़ को जज किया जाता हैं. क्यूंकि ये करना हमारी आदत बन चुकी हैं. लोग कमेंट कर रहे हैं और कहते हैं की दिशा वाकाणी के पति ने उसका करियर बर्बाद कर दिया. कोई कहता हैं की ऐसा पति किसी को ना मिले. जो औरत को काम करने नहीं देता हैं.

देखिये आम जनता का इमोशन इस सीरियल को लेकर हैं इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं लेकिन रियलिटी यही हैं की उनकी बेटी अभी छोटी हैं. क्या आप खुद अपनी बीवी की ये कहेंगे की जाओ ऑफिस जाओ काम करो अब तो बेटी खुद को संभल सकती हैं क्यूंकि अब वो तीन साल की हो गयी हैं.

एक माँ के तौर पर भी एक औरत ऐसा नहीं कर सकती. दिशा को जितना काम करना था उन्होंने किया. लेकिन एक माँ की जिम्मेमदारी वो निभा रही हैं. ये अच्छी बात हैं लेकिन इसमें जो लोग उनके पति को गालिया दे रहे हैं ये गलत हैं. काम बाद में आता हैं फॅमिली पहले आती हैं. और हमेशा आनी चाहिए.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS