दिवाली पर अस्थमा होता हैं पति बीड़ी पी रहा तो लिखा स्वर्ग


बॉलीवुड के पाखंड के बारे में तो हम अब समझ ही चुके हैं लेकिन बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड जाकर फिरंगन बनी प्रियंका चोपड़ा का पाखंड वहा जाने के बाद भी कम नहीं होता हैं. अपने इसी पाखंड के चलते बीमारी का झूठा प्रचार करती हैं प्रियंका.

कहती हैं वो अस्थमा की मरीज़ हैं. दिवाली पर जब पटाखे फोड़े जाते हैं तब उन्हें अस्थमा का अटैक आने लगता हैं. उनका कुत्ता डरकर कहीं छुप जाता हैं. लेकिन कुछ दिन बाद अपनी माँ और फिरंगी पति के साथ सिगार पीते हुए नज़र आती हैं. प्रियंका कई बार सिगरेट पीते नज़र आ चुकी हैं.

तब लोगो ने यही कहा की दिवाली पर अस्थमा होता हैं लेकिन सिगरेट पीने से अस्थमा ठीक हो जाता हैं. अब नए साल पर फिर से कुछ तसवीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं जिसमे उनका पति सिगार पीते हुए नज़र आ रहा हैं. और वही बगल में बैठी प्रियंका दान दिखाते हुए नज़र आ रही हैं और लिखती है स्वर्ग.

अब इस पर कई लोगो ने कमेंट किया किसी ने लिखा, “प्रियंका का पति हर्बल सिगार पी रहा हैं ये वो सिगार हैं जिससे प्रियंका का अस्थमा ठीक हो जाएगा. निक जोनास कितना ध्यान रखती हैं अपनी पत्नी का.

एक और यूजर ने लिखा, “अच्छा वो निक भैया जो मोटी वाली बीड़ी फूँक रहे हैं उससे आपको अस्थमा नहीं होता क्या. किसी ने लिखा “प्रियंका का अस्थमा तो इनके पाखंड से ही दूर हो जाता हैं.

अच्छा प्रियंका अपनी फिल्म वाइट टाइगर के प्रमोशन के लिए दिल्ली आयी थी. तब प्रियंका ने लिखा था “मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहाँ रह कैसे रहे हैं. शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें. सभी लोग अपना ध्यान रखें.”

पूरी ज़िंदगी यही इंडिया में रही तब ठीक था. लेकिन इंडिया से बाहर जाते हैं इन्हे इंडिया की गरीबी भी दिखने लगती हैं. एक तरफ कहती हैं की नॉनवेज नहीं खाना चाहिए लेकिन अपने खुद के होटल में ऐसे ऐसे नॉन वेज बनते हैं जो इंडिया में मिलना ही मुश्किल हैं. तो ये हैं बहरूपिया प्रियंका चोपड़ा.


Like it? Share with your friends!

147

You may also like

More From: News

DON'T MISS