दिवाली ऐड के चलते शाहरुख़ ट्रोल लोगो ने कहा हिंदु फेस्टिवल में ड्रगिस्ट फॅमिली नहीं चाहिए


कैडबरी ने एक विज्ञापन बनाया हैं शाहरुख़ खान को लेकर जिसमे वो कहते हैं इस दिवाली सामान अपने लोकल दुकानदार से ही ख़रीदे. लेकिन इस ऐड की टाइमिंग गलत हैं. गलत इस लिए हैं क्यूंकि उनका बेटा आर्यन ड्रग्स वाले मामले में जेल में है. ऊपर से आर्यन को बचने के लिए मुस्लिम विक्टिम कार्ड खेला गया.

अब एक यूजर ने कहा की हिंदी फेस्टिवल में एक मुस्लिम ड्रगिस्ट फॅमिली का क्या काम ? फिर किसी ने लिखा “यहाँ पर शाहरुख़ दिवाली का ज्ञान बाँट रहे लेकिन दूसरी तरफ पीआर से अपने बेटे को बचा रहे और एनसीबी पर अटैक करवा रहे. बायकाट थिस फॅमिली.

फिर किसी ने लिखा ” हम तो अपने लोकल दुकानदार से सामान खरीद लेंगे लेकिन अपने बेटे को कहो की वो मान ले की उसने लोकल ड्रग डीलर से ड्रग्स ख़रीदा था. फिर किसी ने लिखा “एक तरफ लोकल दूकान से सामान खरीदने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पे यही लोग कहते हैं इस दिवाली सामान यहाँ से ख़रीदे. दोग़लापन्ती की हद्द हो गयी.

फिर किसी ने लिखा “ये लोकल दूकान से दिवाली का सामान नहीं बल्कि जुबां केसरी वाला सामान खरीदने की बात कर रहा है.

यानी शाहरुख़ अब कुछ भी कर लें लोग उन्हें ट्रोल ही करेंगे. क्यूंकि जब दिन ख़राब होते हैं तो ऊँट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता हैं. और यहाँ तो ना ऊँट हैं ना कुत्ता इनका बेटा ही इनको काट खाया.


Like it? Share with your friends!

235

You may also like

More From: News

DON'T MISS