थोड़ी सी Fame के लिए सोनम कपूर ने जो फोटो पोस्ट किया उसके चलते ट्रोल हो रही


अगर आप इस गलतफहमी में हैं की पैसे का दिखावा सिर्फ आम लोग ही करते हैं तो आप गलत हैं. पैसे का सबसे ज़्यादा दिखावा अमीर लोग ही करते हैं खासकर वो बॉलीवुड से हैं तो दिखावा और बढ़ जाता हैं.

सोनम कपूर 36. की हो गयी हैं. शादी हो चुकी हैं. लंदन में रहती हैं. पहले ट्वीट करके पैसे कमाया करती हैं अब पति के पैसे पर ऐश ही ऐश हैं. इसी बीच अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की हैं जिसमे वो सोफे के ऊपर खड़ी है. जिसकी कीमत अठारह लाख बताइ जा रही हैं.

सोनम कपूर ने अपने पूरे घर की तस्वीर शेयर की हैं. लेकिन इस दिखावे के चलते वो ट्रोल हो रही हैं. वैसे लोग क्या कह रहे हैं वो बाद में बताते है. मै ये सोच रहा हूँ की अठारह लाख का एक सोफा. इतने में तो मै सोफे की दूकान खोल दूँ. सोफा ना हो गया सोना चांदी हैं जो अठारह लाख कीमत.

तो लोग क्या कह रहे वो सुनो. किसी ने लिखा इतना दिखावा तो मै भी नहीं करता जब मै अपने बच्चे के लिए लॉलीपॉप लेकर आता हूँ. किसी ने लिखा सोफे पर ऐसे खड़ी हैं जैसे छोटे बच्चों को नहलाने के बाद सूखने के लिए खड़ा किया जाता हैं.

किसी ने लिखा अब सोफे पर खड़ी ही हो गयी हैं तो झाड़ू लेकर जाले साफ़ कर दें और कपडे लेकर पंखा साफ़ कर दें. फिल्मे नहीं है कुछ तो काम कर.वैसे भी तू कहती हैं इंडिया में कोई तुझे घर का काम करने नहीं देता.

किसी ने लिखा अठारह लाख का सोफा खरीदने का पैसे हैं लेकिन एक नौकरानी रखने का पैसा नहीं है. अगर वहा नौकरानी की कमी हैं तो यहाँ से स्वरा भास्कर को लेकर जा.
किसी ने लिखा पहले ये ट्विटर पर गंगदी करती थीं अब इंस्टाग्राम पर कर रही हैं.

तो सोनम को लग रहा होगा की लंदन चली गए तो ट्रॉल्लिंग नहीं होगी. ऐसा बिलकुल नहीं हैं. ट्रोलर इंडिया में बैठे बैठे पूरी दुनिया को चलाते हैं. बाद में हमारे यहाँ का एक फ्लॉप एक्टर हैं वो इन्ही को लेकर एक शो बना देता हैं जिसका नाम हैं पिंच विथ अरबाज़.


Like it? Share with your friends!

186

You may also like

More From: News

DON'T MISS