थैंक गॉड दीपिका और करीना सीता नहीं बनी डिप्रेशन और माइग्रेन से बच गए


कंगना रनोट की आनेवाली फिल्म सीता दी इंकार्नेशन में वो सीता बन रही हैं ये बात फाइनल हो गयी और हर किसी को पसंद भी आ रही हैं. लेकिन ये रोल पहले दीपिका और करीना को ऑफर हुआ था और दोनों के हाथ से ये रोल निकल गया.

दीपिका के हाथ से इसलिए निकल गया क्यूंकि लोगो ने कहा ये कुछ ज़्यदा ही ओवर करती हैं. ऊपर से सुशांत की मौत के बात डिप्रेशन पर लंबा चौड़ा वीडियो बनाकर ज्ञान दिया था. खुद के फाउंडेशन को प्रमोट करने के लिए. मतलब किसी की मौत हो गयी और उसकी मौत को हुए कुछ घंटे नहीं हुए थे और सुशांत के नाम पर खुद का प्रमोशन करवा रही थी.

विरोध हुआ की एक नशेड़ी और गांजा फूँकनेवाली को सीता का रोल दिया तो ठीक नहीं होगा. फिर ये रोल करीना के पास आया. करीना की सबसे बड़ी कमी ये निकली की वो हिन्दू विरोधी हैं. रेप पर राजनीती करती हैं. हिन्दू देवी देवताओ को बदनाम करती है. साथ अपने बच्चो का नाम अत्याचारियों के नाम पर रखती हैं.

बात बारह करोड़ की थी ही नहीं. ये रोल घूम फिरकर हर किसी की पसंद कंगना को मिल गया. अब इस पैर शर्लिन चोपड़ा का ये कहना हैं की “बाल बाल बच गए माइग्रेन और डिप्रेशन से!

जिसके जवाब में एक यूजर ने कमेंट किया लेकिन बहुत से लोगो को अब पाइल्स की शिकायत हो गयी हैं.यानी सभी को पता हैं की दीपिका जो है डिप्रेशन पर झूठा ज्ञान दे रही हैं. बस उन्हें अपना फाउंडेशन चलाना है. इस बात को मैंने पिछले वीडियो में बता दिया था. की दीपिका को डिप्रेशन था तो किस वजह से था ये नहीं बताया बल्कि उस दौरान तो पार्टी कर रही थी. एक के बाद एक फिल्म आ रही थी. आईपीएल में नज़र आ रही थीं.


Like it? Share with your friends!

179

You may also like

More From: News

DON'T MISS