तूने मुझे बर्बाद किया था अब तू और तेरा बेटा बर्बाद होंगे पुनीत वसिष्ठ


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद के ऐसे एक्टर सामने आया जिन्होंने ये बात कहीं की बॉलीवुड में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके चलते उनका करियर बर्बाद हो गया. पुनीत वसिष्ठ जिन्होंने सुशांत पर कई बातें की. खुलकर बातें की. सलमान और शाहरुख़ किसी को नहीं छोड़ा पिछले एक साल में.

अब उन्होंने फिर से शाहरुख़ को लेकर एक बात कहीं है. उनका ये कहना हैं की बॉलीवुड के जितने खान हैं इन सभी ने पिछले 27. साल से उनका बायकाट किया अब भगवन इन लोगो का बायकाट कर रही हैं.

उनका ये कहना हैं की मैंने ‘जोश’, ‘क्या कहना’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन मैं इन सब में शामिल नहीं हुआ, यही कारण है कि इन खान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया. इसके पहले भी पुनीत ने कहा था की विद्युत जामवाल के सामने क्या हैं सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह कुछ भी नहीं हैं.

शाहरुख़ को साथ पुनीत ने जोश में काम किया था उस वक्त भी ये बात कहीं थीं की शाहरुख़ ने अपनी राजनीती वहा दिखाई थीं और मेरे बहुत सारे सीन कट कर दिए गए जबकि मैंने शाहरुख़ से अच्छे सीन दिए थे.

देखिये ये गुस्सा हैं. बड़े एक्टर पर कोई बात नहीं करता था. आज भले ही कुछ लोगो को इन पर तरस आ रहा हो लेकिन इन सभी बड़े कलाकारों ने किसी ना किसी छोटे कलाकार के साथ राजनीती तो की हैं. वरना बॉलीवुड में रहकर कोई बॉलीवुड की बुराई क्यों करेगा.


Like it? Share with your friends!

182

You may also like

More From: News

DON'T MISS