तुम्हारे जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस रोबर्ट डाउनी जूनियर के घर बर्तन साफ़ करती हैं.


बॉलीवुड और हॉलीवुड में ज़मीन और आसमान का नहीं बल्की पाताल से भी नीचे की दुनिया का वास्ता हैं. गुजरे ज़माने के एक्टर्स को छोड़ दिया जाए तो आज के ज़्यादातर एक्टर्स और टिकटॉकेर्स में कोई खास फर्क नहीं हैं. ऐसा नहीं हैं की सारे ही एक्टर्स बेकार हैं. सब नेपोटिस्म की दुनिया से हैं. कुछ कलाकार बहुत उम्दा हैं जिसमे मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी जैसे अच्छे कलाकार के साथ अच्छे इंसान होने को लेकर भी लोग जानते हैं.

स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ये दोनों एक्ट्रेस अगर ट्विटर पर जाकर अपनी बकवास ना लिखे तो पता ही ना चले की एक्ट्रेस भी हैं. इनकी गिनी चुनी फैन फॉलोविंग भी एकदम नल्ली वाली हैं. इन लोगो को फॉलो करनेवाले को नरक लोक में गरम गर्म तेल डालकर पकोड़े की तरह ताला जायेगा.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर विक्रांत मेस्सी ने तापसी से पुछा “क्या आपने कभी ऐसे किसी व्यक्ति को मैसेज किया है जो आपको फॉलो नहीं करता है।”

इस पर तापसी का कहना था हां किया हैं अवेंजर्स वाले आयरन मैन रॉबरट डाउनी जूनियर को इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज किया था लेकिन वहा से कोई रिप्लाई नहीं आया.

कसम से ये सुनकर ही इतना हंसना आ गया की पूछो ही मत. जिस इंसान ने इंस्टाग्राम से अपने साथ काम कर चुके एक्टर्स को अनफॉलो कर दिया. उस एक्टर्स से तापसी उम्मीद कर रही हैं की वो इसके इंस्टाग्राम मेसेज का रिप्लाई करेगा. अब इसी चीज़ को लेकर लोगो ने तापसी को ट्रोल किया हैं.

किसी ने लिखा तुम्हारे जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस रोबर्ट डाउनी जूनियर के घर बाथरूम साफ़ करती हैं. किसी ने लिखा वो तुम्हे रिप्लाई करेगा ही नहीं उसे पता हैं ये इंडिया का बहुत बड़ा कचरा हैं इसे रिप्लाई किया तो मेरी इज्जत का कचरा हो जाएगा. किसी ने लिखा तापसी अगर चन्दा मांग लें तो शायद आयरन मैन रिप्लाई कर दें.

किसी ने लिखा उसके घर काम करनेवाले तुम्हे रिप्लाई ना करें तुम आयरन मैन से उम्मीद कर रही हो. किसी ने लिखा बताओ बेशर्मी की हद हो गयी. अगर आयरन मैन ने रिप्लाई किया होता तो कल को ये ढिंढोरा पीट देती हैं की आयरन मैन इसका बहुत अच्छा दोस्त हैं. ऐसा करके ये आयरन मैन की वैल्यू घटा देती और खुद की बढ़ा लेती.

इससे भी बड़ी बात ये हैं की तापसी का ज्ञान देख लो. अब तापसी ने कम रोबर्ट को मेसेज किया था पता नहीं. लेकिन तापसी का कहना हैं की मेरे फॉलोवर्स रोबर्ट से ज़्यादा हैं फिर भी रिप्लाई नहीं किया. तो तापसी को एक बात देखना चाहिए की रोबर्ट के 50.7. मिलियन फॉलोवर्स और तुम्हरा 18.8. मिलियन फॉलोवर्स. और उसमे से तुमने कितने खरीदे हुए फेक फॉलोवर्स हैं तो बताने की ज़रूरत नहीं हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS