ड्रग्स पार्टी का ब्रांड अम्बेस्डर था शाहरुख़ का लड़का आर्यन बोला पैसे नहीं फ्री में गया था


एक शब्द आपने डिजिटल युग में बहुत सुना होगा इन्फ्लुएंसर. लेकिन ड्रग्स पार्टी के लिए भी कोई इन्फ्लुएंसर बन सकता हैं ये आज ही पता चला. और शाहरुख़ खान का लड़का तो कर्ज़ पर ड्रग्स पार्टी का ब्रांड अम्बेस्डर था. शाहरुख़ के लड़के आर्यन खान का नाम लेकर इस रेव पार्टी ऑर्गनाइज़ किया गया था. यानी करोडो की पार्टी में करोडो का ब्रांड अम्बेस्डर और आर्यन कहता हैं की उसने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए.

एनसीबी ने जो रेड डाली अब आप सोचिये की इन ड्रग्स को कहा छुपकर ले जाय गया था. अपनी पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में. यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पार्टी में शामिल कुछ और लोगों का भी मेडिकल करवाया जा रहा है और उनमें ड्रग्स की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार या हिरासत में लिया जाएगा।

अरेस्ट लोगो ने आर्यन खान शाहरुख़ खान का बेटा हैं और अरबाज मर्चेंट किसी बिजनेसमैन का बेटा हैं. आर्यन जो है इस पार्टी का VVIP गेस्ट थे, इसलिए उससे कोई एंट्री फीस नहीं ली गयी. एंट्री फीस 80 हजार से लेकर 5 लाख रुपए तक बताई जा रही है। 2000. की कैपेसिटी वाले क्रूज़ पर तकरीबन 600. लोग थे यानी सोच लीजिये सिर्फ एंट्री फीस से कितने की कमाई. ये क्रूज़ मुंबई से गोवा जा रहा था यानी पूरी रात पार्टी और सेक्स. वैसे भी शाहरुख़ खान ये कहते थे की को काम मैंने जवानी में नहीं किया वो मेरा बेटा करे. खूब ड्रग्स ले खूब सेक्स करें.


Like it? Share with your friends!

233

You may also like

More From: News

DON'T MISS