ड्रग्स चैट में नाम आया अब सुहाना खान होगी अरेस्ट | शाहरुख़ के मन्नत पर एनसीबी की ज़बरदस्त रेड


जब पूरा खानदान ही ड्रग्स ले रहा हो तो मन्नत में कितनी मन्नत लोगे. आर्यन खान अरेस्ट हुआ जेल में हैं. शाहरुख़ खान हालचाल लेने जेल गए थे लेकिन जैसे ही जेल से वो घर पहुंचे भी नहीं की पता चला की अनन्या पण्डे का नाम ड्रग्स में सामने आया एनसीबी उनके घर रेड कर रही हैं.

अनन्या पण्डे से पता चल गया की ड्रग्स चैट में सुहाना खान भी शामिल हैं. आर्यन से मिलकर शाहरख घर पहचे भी नहीं की उनके घर छापा पड़ गया. जब एनसीबी टीम मन्नत गयी तब शाहरुख़ की टीम उन्हें घर में घुसने नहीं दे रही थी. मन्नत के दरवाजे पर ही उलझ गए लेकिन कानून के हाथ लम्बे होते हैं जो ज़्यादा देर तक रोक नहीं सके.

अब शाहरुख़ खान के घर में रेड चल रही हैं. यकीनन कुछ ना कुछ बड़ा सुराग मिलेगा ही. खबर ये भी हैं की सुहाना खान को इंडिया वापस आना होगा क्यूंकि अब सुहाना से पूछताछ होगी. यानी अब समझ लो आर्यन बाहर आया नहीं की सुहाना अंदर जाने की तयारी कर रही होगी.

अगला नंबर जहा तक मुझे लगता हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का हो सकता हैं. वैसे भी खबर आयी थीं की स्टारकिड्स को इंडिया से बाहर भेजा जा रहा हैं जो चले गए वो बच जायेंगे बाकी जेल में डाले जायेंगे.


Like it? Share with your friends!

236

You may also like

More From: News

DON'T MISS