ड्रग्स केस के चलते साउथ फिल्म से निकाली गयी अनन्या पांडे पांच करोड़ का नुकसान?


अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान से ड्रग्स की चैट को लेकर सामने आया था. जिसके चलते अनन्या पांडे से पूछताछ हो रही हैं. ये बात भी सामने आ रही हैं की उन्हें भी जेल जाना पड़ सकता हैं. इसी बीच अनन्या पांडे के हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया हैं. जिसके चलते अनन्या पांडे को पांच करोड़ का नुकसान हो गया हैं.

साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ अनन्या पांडे एक फिल्म में नज़र आने वाली थीं जिस फिल्म का नाम हैं Thalapathy 66 . इस फिल्म को पिछले साल साइन किया गया था. लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने के चलते इस फिल्म से उन्हें बाहर कर दिया गया.

हालांकि अनन्या की टीम की कहना हैं की “अनन्या को तो ये प्रोजेक्ट ऑफर ही नहीं हुआ है। तो भला उन्हें इस फिल्म से कैसे हटाया जा सकता है? यह सिर्फ एक झूठी और निराधार बात है। अनन्या के पास काफी सारे प्रोजेक्ट हैं और वो इनमें व्यस्त हैं। ‘थलपति 66’ के बारे में कोई बात नहीं हुई है।”

अब कई बड़ी वेबसाइट ये बोल रही हैं की अनन्या पांडे को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया और टीम का ये कहना हैं की अनन्या पांडे ने इस फिल्म को कभी साइन ही नहीं किया था. अब किसी फिल्म से बाहर निकलना मत ब्रांड को चोंट पहुंचना होता हैं. इसलिए अनन्या पांडे की टीम शायद इस बात को नकार रही हो.


Like it? Share with your friends!

202

You may also like

More From: News

DON'T MISS