डर गए नवाब मालिक कहा मुझे फंसाने की साजिश चल रही | कोई मेरी मदद करो प्लीज


जिसके घर शीशे के होते हैं उस पर पथ्थर नहीं मारा करते. लेकिन नवाब मालिक पिछले एक महीने से समीर वानखेड़े पर हमले कर रहे हैं. समीर वानखेड़े के परिवर की इज्जत उछलने में उन्हें मज़ा आ रहा हैं. शादी से लेकर, जाती प्रमाणपत्र, पिता का नाम, मुस्लिम, जो माँ इस दुनिया में नहीं हैं उसे बदनाम करना. सब कुछ कर रहे थें.

लेकिन यही नवाब मालिक अब डर गए हैं क्यूंकि इनका कहना हैं की ये दो दिन दुबई में थे तो इनकी घर की रेकी कर रहे थे कुछ लोग. पूछने पर वो लोग भाग गए. बताओ ये महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं और कोई इनके घर की रेकी कर रहा हैं और भाग भी गया. और ये मंत्री होकर भी उसे अब तक पकड़ नहीं सकें. कहानी अच्छी हैं. लेकिन स्क्रिप्ट कमज़ोर हैं.

क्यूंकि इनका कहना हैं की वो लोग भाग गए फिर कहते हैं की वो लोग मेरे घर, स्कूल, कार्यालय, नाती-पोते के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे थे. जब वो पकडे ही नहीं गए तो आपको पता कैसे चला की वो लोग कौन थे और क्या जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे थे.

वैसे नवाब मालिक को किस बात का डर हैं. ऐसी क्या चीज़ है जिससे ये डर रहे हैं और ये कहानीया रच रहे हैं. कहीं अगला नंबर इनका ही तो नहीं. जल्दी ही रेड पड़नेवाली हैं ऐसा लग रह हैं. इसलिए पहले से ही विक्टिम कार्ड खेला जा रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

186

You may also like

More From: News

DON'T MISS