ट्विंकल ने कहा मन कर रहा कि अर्णब की तरह चिल्लाऊँ – मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’


अक्षय कुमार केंद्र सरकार को खुश करने की कोशिश करते हैं और ट्विंकल खन्ना विपक्ष को. दोनों मिया बीवी सिक्के के दोनों पहलु को मैनेज कर ज़िंदगी निकाल रही हैं. ट्विंकल खन्ना एक्टिंग में कुछ खास तो कर नहीं सकी अब ट्विटर पर बेवकूफी करते रहती हैं.

ट्विंकल लिखती हैं “मेरा मन कर रहा है कि मैं अर्णब गोस्वामी ने जिस तरह से नाटकीय ढंग से ढिंढोरा पीटा था कि ‘मुझे ड्रग दो, मुझे ड्रग दो’, मैं भी उसी की नकल करूँ। क्योंकि, मुझे इस घटना (आर्यन खान की गिरफ़्तारी) का कोई मतलब ही समझ में नहीं आ रहा।

हमने देखा है कि कैसे लखीमपुर-खीरी में SUV से लोगों को कुचल दिया गया। साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत में केंद्र और राज्य सरकारों के बीच ‘टग ऑफ वॉर’ चलता रहता है।

अब लोग इसी पर ट्विंकल को ट्रोल करने लगे. किसी ने लिखा टेंशन ना लो आंटी तुम अर्नब की तरह मुझे ड्रग्स दो ड्रग्स तो नहीं चिल्लाओगी..बल्कि कहोगी मेरे बेटे आरव को बेल दो बेल दो क्यूंकि जल्दी ही उसका भी नाम सामने आनेवाला हैं.

किसी ने लिखा दोनों मिया बीवी ने डिप्लोमा किया हैं एक मोदी जी को खुश करता हैं दूसरी तुम मोदी जो दिन भी कोसते रहती हैं. किसी ने लिखा फरक साफ़ दिख रहा हैं की ड्रग्स बॉलीवुड के दिमाग में कितना भीतर तक घुसा हैं.


Like it? Share with your friends!

214

You may also like

More From: News

DON'T MISS