टॉम हैंक्स की इस फिल्म को देख लो रीमेक वाली आमिर की लाल सिंह चड्ढा बायकाट


आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग वाली कई तसवीरें सामने आते रहती हैं. लगा कुछ तो नया लेकर आ रहा होगा. लेकिन कुछ टाइम के लिए भूल ही गया था की अरे ये तो बॉलीवुड वाले हैं. रीमेक और चोरी के बिना तो रह नहीं सकते हैं.

फिर पता चला की आमिर खान जिस फिल्म की रीमेक बना रहे हैं लाल सिंह चड्ढा को वो टॉम हैंक्स की हैं. और उस फिल्म का नाम हैं ‘फॉरेस्ट गंप’. आमिर चाहते हैं की उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग वो टॉम हैंक्स को दिखाए.

इस फिल्म के लिए टॉम हैंक्स को ऑस्कर भी मिला हैं. आमिर ने भी यही सोचा होगा की बुढ़ापे में मुझे भी मिल जाये. लेकिन ऑस्कर चोरी और रीमेक की फिल्मो को ऑस्कर देता ही नहीं हैं. इस फिल्म में भारत मे हुई कई अलग-अलग दशकों की घटनाओं को एक साथ दिखाया जाएगा.

मतलब हो सकता हैं, आमिर खान भगत सिंह जी के साथ क्रांतिकारी बने नज़र आ सकते हैं. रानी लक्ष्मीबाई के साथ नज़र आ सकते हैं. देश को आज़ाद होने के समय भी दिखाइ पड़ सकते हैं. लेकिन एक मिनट ये तो बॉलीवुड हैं ये लोग ऐसा नहीं करेंगे.

आमिर खान पक्का किसी मुग़ल आतंकियों के साथ नज़र आएंगे. औरंगज़ेब, बाबर फलाना ढिमकाना. क्यूंकि इनकी फिल्म में विवाद ना हो ऐसा हो सकता हैं क्या ? मुगलो को महान दिखाना है और जब फिल्म का विरोध हो तो ये भी तो कहना हैं हमें इंडिया में डर लगता हैं. वैसे भी करीना कहती हैं हमारी फिल्म देखने मत आओ. अब इतना तो कर ही सकते हैं उसके लिए.


Like it? Share with your friends!

190

You may also like

More From: News

DON'T MISS