जो गलती शाहरुख़ ने की थीं वही सैफ ने तैमूर के लिए कर दी | बुरा आदमी बनना, बैंक लूटना चाहता है तैमूर


शाहरख खान ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे कहा था की उनका बेटा दुनिया के हर बुरे काम करे. ड्रग्स लें, लड़कियों को छेड़ें, सेक्स करे ..नतीजा क्या हुआ. जब आर्यन बड़ा हुआ तब ड्रग्स मामले में जेल चला गया. अब यही गलती सैफ अली ने भी कर दी हैं. देखो लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन हमेशा काम करता हैं इसलिए अच्छा सोचो अच्छा मांगो.

सैफ अली खान ने प्रमोशन के दौरान ये कहा की तैमूर जो हैं वो कहता हैं “गंदा आदमी बनना चाहता हूं, बैंक लूटना चाहता हूं और सभी के पैसे चुराना चाहता हूं.’

जिस पर रानी मुखर्जी कहती हैं तैमूर अलग ही डायरेक्शन में जा रहा है. जिस पर सैफ का कहना हैं की ये काम इसलिए मैंने करीना को दिया हैं. वैसे करीना खुद रियल लाइफ में क्या करती हैं. वो बताने की ज़रूरत नहीं हैं. अपने इसी हरकत के चलते करोडो का नुक्सान करवा चुकी हैं.

ऊपर से कहती हैं की अपने बेटो को एक्टर नहीं बनाना चाहती हैं. अब सोचो जिन बच्चो पर इतना खर्चा किया जा रहा हैं बचपन से मीडिया वाले हर रोज़ तैमूर पर न्यूज़ बनाते हैं वो एक्टर नहीं बनेगा. करीना चाहती हैं की तैमूर माउंट एवरेस्ट पर चढ़े. देखो भाई माउंट एवरेस्ट समझकर सलमान भाई की तरह गाडी आम जनता पर ना चढ़ा दें.


Like it? Share with your friends!

246

You may also like

More From: News

DON'T MISS