जो काम रजत बेदी ने किया वो सलमान क्यों नहीं कर सकें


दो हफ्ते पहले राजा बेदी की कार से एक इंसान की दुर्घटना हो गयी जिसे वो खुद हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन कुछ दिन के बाद उसकी मौत हो गयी. लेकिन इस घटना के बाद वो काफी दुखी हैं और फॅमिली की हर सम्भव मदद करने की बात कर चुके हैं.

इस हादसे के बाद रजत को बड़ा धक्का भी लगा है, रजत ने कहा है कि, भले ही इन सब में उनकी कोई गलती न रही हो लेकिन वो इसके लिए खुद को दोषी मान रहे हैं. जहां अब वो पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने वाले हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा है कि ‘इस एक्सीडेंट ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है, भले ही ये मेरी गलती नहीं थी, लेकिन मैं टूट गया हूं, मैं बस यही सोच रहा हूं कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो गया. मैंने उसकी जान को बचाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन मैं उसे नहीं बचा पाया.

” मैंने राजेश बौध के सारे खर्चों का ख्याल रखा है. यहां तक कि मैंने अंतिम संस्कार का भी खर्च उठाया है. मैं उनके परिवार को आर्थिक मदद देना जरी रखूंगा, मैं बस पुलिस के काम का पूरे होने का इंतजार कर रहा हूं. जिसके बाद मैं उनकी बेटियों की देखभाल करूंगा और कुछ एफडी भी करवाऊंगा. इसके साथ ही मैंने उनकी पत्नी को भी एक स्थिर नौकरी दिलवादी है. जिसके चलते अब उनके परिवार की आमदनी अच्छी हो.”

एक्सीडेंट की घटना को याद करते हुए रजत ने कहा कि ”एक्सीडेंट के बाद मैं कार से बाहर निकला, राजेस को उठाया और अस्पताल ले गया, इस दौरान वहां खड़े कई लोग कह रहे थे कि एक्टर है, एक्टर है. अच्छी बात ये रही कि ये हादसा रात में नहीं हुआ, यह शाम के 5:30 बजे हुआ, नहीं तो लोगों ने मान लिया होता कि मैं पीकर गाड़ी चला रहा था. जब ये घटना हुई तो राजेश पूरी तरह से शराब के नशे में थे,” एक्सीडेंट होने के बाद रजत बेदी खुद तुरंत उसे कूपर अस्पताल ले गए.

वही पर अब लोग बोल रहे हैं की सलमान खान को रजत बेदी से कुछ सीखना चाहिए. जिनसे गलती नहीं हुयी लेकिन भीतर ही भीतर पछतावा कर रहे हैं वही दूसरी तरफ सलमान खान मौके से फरार हो गए और आज तक अपना गुनाह कबूल नहीं किया. बल्कि ये कहते हैं की गाडी जो है उनका ड्राइवर चला रहा था. लोग यही बोल रहे हैं की ये तो सलमान खान से बड़ा और अच्छा इंसान निकला.


Like it? Share with your friends!

132

You may also like

More From: News

DON'T MISS