जेल में आर्यन के फ्रेंड अरबाज़ मर्चेंट को आया अटैक | आर्यन को लेकर शाहरुख़ परेशान


दो रोटी कम खाओ. विवादों से दूर रहो. राजनीति से दूर रहो. और अपने काम से काम मतलब रखो. ज़िंदगी सुकून की रहेगी.वरना करोडो रूपये आपके बैंक अकाउंट में पड़े हो लेकिन आप जेल में पड़े हो तो वो सारे रूपये रद्दी जैसे हैं. आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट दोनों के साथ यही हो रहा हैं.

खबर या आ रही हैं जो की अरबाज़ मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने कहीं की अरबाज़ और आर्यन दोनों को अलग अलग बैरक में रखा गया हैं जिसके चलते दोनों और भी अधिक टेंशन में हैं. कई दिन से ठीक से खाने पीने का सिस्टम बिगड़ गया हैं ठीक से सो नहीं पा रहे हैं जिसके चलते अरबाज़ को एंजायटी अटैक आ रहे हैं. मुझे डर हैं कहीं उसका नर्वस ब्रेकडाउन ना हो जाएं.

अपने बेटे से हर सुनवाई के दौरना मिलता हूँ लेकिन उसकी माँ बीस दिन से नहीं मिली बस रोटी रहती हैं. जब अरबाज़ से मिलता हूँ तो वो कहता है देखो मै कहा पहुंच गया. उसे उस बैरक में रखा गया हैं जहा 6-7. कैदी हैं जिन्हे वो नहीं जानता. वो कैसे हैं किस जुर्म में हैं नहीं पता. वो सो नहीं पा रहा हैं. उसने बताया की उसे एंजायटी अटैक आ रहे हैं.

मेरा बेटा बिल्कुल अकेला है, शायद इसलिए उसे ये एंजायटी अटैक आ रहे हैं। उन लोगों ने दो दोस्तों को अलग कर दिया है। आर्यन को अलग बैरक में रखा गया है। वहीं, अलग बैरक में रखा गया है। उन्हें कैदियों की तरह खाना मिल रहा है। जब भी वह मुझे कोर्ट में मिलता है। सबसे पहले वह केस के बारे में ही पूछता है।’

आर्यन अरबाज़ इस उम्मीद में हैं की कब मिलेगी. इतना लेट क्यों हो रहा हैं. अरबाज़ के पिता ने या भी कहा की आर्यन के पिता शाहरुख़ तो पैसे और पहचान वाले है. वो छूट जाएगा लेकिन हम साधारण लोग हैं. मुझे लगता है कि अरबाज की किस्मत खराब थी कि वह गलत समय पर गलत जगह पर थे।

अब जेल कोई अच्छी जगह तो है नहीं जहा लोग सुकून से रहे. तो इस तरह की चीज़ हो सकती हैं. अब इसमें कोई क्या कर सकता हैं जो करेगा कानून करेगा.


Like it? Share with your friends!

206

You may also like

More From: News

DON'T MISS