जिस डार्कनेट की बात सुशांत मामले में आयी था अब वही आर्यन के मामले में सामने आयी


जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुयी थीं तब मीडिया में इस तरह की खबर चली थीं की सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को बॉलीवुड के कई लोगो ने और जिन लोगो ने सुशांत को मारने का प्लान बनाया था उन सभी ने डार्कनेट के ज़रिये सुशांत का लाइव मर्डर देखा था. हालांकि इस बात में को साबित नहीं किया जा सका क्यूंकि अभी ये केस सीबीआई के पास हैं.

अब इसी डार्कनेट की बात आर्यन खान मामले में सामने आ रही हैं की डार्कनेट के ज़रिये ड्रग्स का पेमेंट किया गया था.हालांकि ये पेमेंट आर्यन ने की थी या किसी और ने ये बात सामने नहीं आयी हैं.

एनसीबी ने आरोपी के पास से हाइड्रोपोनिक वीड जब्त किया है, जिसकी संख्या अब 20 है. इसे डार्कनेट के जरिए खरीदा गया था. रेड के दौरान कुछ आरोपियों से एमडीएमए भी बरामद की गयी थीं. यह ड्रग्स ज्यादातर यूरोप और अमेरिका से मंगवाई जाती है. अब डार्कनेट वाली चीज़ को एनसीबी जांच कर रही हैं.

कई आतंकी हमलों में भी हमलावरों के डार्कनेट के जरिए हथियार खरीदने के मामले सामने आए हैं. डार्कनेट पर गैरकानूनी सामग्री आसानी से उपलब्ध होने की बातें सामने आती हैं. अब जब डार्कनेट की कहानी सामने आ रही हैं तो ये कहना बड़ा ही आसान होगा की आर्यन को 26. तारीख को भी ज़मानत नहीं मिल पाएगी. वैसे बॉलीवुड में डार्कनेट का क्या इतिहास हैं अगर इसके पीछे जांच अजेंसिया पद गयी तो बॉलीवुड के लिए बड़ा ख़तरा होगा और भी काले राज़ सामने आ सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

206

You may also like

More From: News

DON'T MISS