जान्हवी, भूमि और सारा का नाम सुकेश से जुड़ा, इन लोगो ने भी लिए महंगे गिफ्ट


मीडिया भले इस बात को बता रही हैं की सुकेश ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस को फंसाया है अपने जाल में. लेकिन ये नहीं बता रही हैं की कोई फंसाता नहीं हैं ऐसे काम में लोग खुद फंसते हैं या अपनी मर्जी से जाते हैं. क्यूंकि दुनिया का कोई भी इंसान हर चीज़ में अपना फायदा देखकर ही जुड़ता हैं.,

जैकलीन के बाद अब बॉलीवुड से जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और सारा अली खान का भी नाम जुड़ रहा हैं. ED की जाँच में हुए खुलासे के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड की जूलरी, 4 पार्शियन बिल्ली, 52 लाख का घोड़ा समेत कई चीजें दी थीं. सुकेश ने ऐक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे. वहीं, सुकेश ने नोरा फतेही को एक महँगी कार गिफ्ट की थी.

अब इन सभी ने महंगे गिफ्ट के लालच में सुकेश के सामने आत्मसमपर्ण कर दिया. अब सुकेश चंद्रशेखर ना कोई बड़ा सेलिब्रिटी है और ना दिखने में कुछ ख़ास हैं लेकिन उसके पास एक चीज़ थीं जिसके चक्कर में बॉलीवुड की ये सारी एक्ट्रेस खींचे चली गयी और वो था पैसा.

देखिये होना कुछ नहीं हैं इन सभी मामलो में. जब तक पूरा पैसा आ नहीं जाता तब तक ED गिरफतार करती रहेगी और ऐसी ही बकवास बाते चलती रहेगा. बाद में ED. शांत, सुकेश बाहर होगा और एक्ट्रेस फिर अपने नए मंज़िल की तरफ निकल जाएंगी.

इसलिए सीख यही हैं की फ्रॉड करो तो बड़ा करो. और इतना बड़ा फ्रॉड करो की कल को किसी भी मामले में फंस जाओ तो पैसा फेंको और बाहर निकल आओ. सरकारी अजेंसिया अब किसी PR. कपनी से कम नहीं रह गयी. खासकर बॉलीवुड की.


Like it? Share with your friends!

186

You may also like

More From: News

DON'T MISS