जान्हवी कपूर का सुपर कंप्यूटर दिमाग ऐसा काम किया की ट्रोल हो रही


जान्हवी कपूर का दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज़ चलता हैं. याद है वो दिन जब फराह खान ने सवाल किया था की वो कौन सा पक्षी हैं जो अपनी गर्दन को 360.. डिग्री तक घुमा सकता हैं. इस पर जान्हवी ने जवाब दिया था जिराफ. और इस उत्तर को सुनते है जिराफ बेचारे सोचने लगे अरे यार हम उड़ भी सकते हैं लेकिन हमें आज तक किसी ने बताया नहीं. थैंक्स तो जान्हवी कपूर.

अब जान्हवी कपूर का एक और वीडियो सामने आया जिसमे वो कहीं से चलते हुए अपनी कार की तरफ जा रही हैं और उसने मास्क नहीं लगाया हैं. लेकिन हैरानी की बात देखिये जैसी ही वो अपनी कार में बैठती हैं अपने हाथों को सेनेटाइज़ करती हैं. यहाँ तक तो ठीक था लेकिन कार में बैठते ही मास्क लगा लेती हैं.

मतलब गाडी में बैठे ड्राइवर ने पहले से ही मास्क लगाया था फिर भी अपनी कार में वो मास्क लगा रही हैं लेकिन बाहर घूमने के टाइम पर मास्क नहीं लगाना हैं क्यूंकि मीडिया में मास्क लगाकर तसवीरें निकलवाना बड़ा अजीब लगता हैं. और देखो कुछ लोग इन जैसे लोगो को अपना आइडल मानते हैं. जब ऐसे लोगो को अपना आदर्श मानोगे तो तुम्हारा दिमाग भी ऐस यही हो जाएगा.

किसी ने कमेंट किया की एक्टिंग भी गोबर और दिमाग भी गोबर. किसी ने लिखा बॉलीवुड वाले तो जान्हवी को इस काम के लिए भी कोई ना कोई अवार्ड दे देंगे. किसी ने लिखा हो सकता हैं उसके ड्राइवर को गैस की प्रॉब्लम हो इसलिए जान्हवी ने कार में मास्क लगाया हैं. किसी का कहना है चालान ना कटे इसके लिए मास्क लगाया.

किसी ने लिखा वो स्त्री हैं कुछ भी कर सकती हैं. किसी ने लिखा ड्राइवर को कोरोना ना ही इसलिए जान्हवी ने मास्क लगाया. किसी ने लिखा बताओ कोरोना से ज़्यादा चालान की चिंता हैं.

अब बताओ कमेंट में जो जान्हवी कपूर की साइड लेता दिख जाये समझ जाना ये उसी की बिरादरी का हैं. कम दिमाग. ज़्यादा दिखावा.


Like it? Share with your friends!

169

You may also like

More From: News

DON'T MISS