जया का श्राप उल्टा पड़ा अमिताभ बच्चन के घर कोरोना की दस्तक, एक मेंबर कोरोना का शिकार


साल 2020. में अमिताभ बच्चन का परिवार कोरोना का शिकार बन गया था. पूरे देश से उनके ठीक होने की प्रार्थना की गयी. लेकिन सुशांत मामले में जिस तरह का बर्ताव अमिताभ के घर से देखने को मिला उसने बच्चन परिवार की नाक कटवा दी. खासकर जया बच्चन का थाली में छेद वाला बयान.

अब साल 2022. में अमिताभ का परिवार फिर कोरोना का शिकार बन गया. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा “कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहा हूं. आपके साथ बाद में जुडूंगा… वे लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे, वो भी सबकी दुआओं की मदद से. अमिताभ ने लिखा – लड़ते हैं, लड़ते रहेंगे… सभी की प्राथनाओं की मदद से… आगे कुछ नहीं… आगे और कोई विवरण नहीं… बस इतना ही कि शो चलता रहता है.

अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का रविवार को कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यानी जल्दी ही ये पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले सकता हैं.

इसलिए कहा जाता हैं की कभी किसी का बुरा ना सोचो. अभी कुछ दिन पहले जाया बच्चन बीजेपी वालो को श्राप दे रही थीं और उनकी पार्टी के नेता अखिलेश यादव मोदी जी को मौत की बद्दुआ दे रहे थे. इसके ठीक बाद उनका परिवर भी कोरोना का शिकार बन गया.


Like it? Share with your friends!

216

You may also like

More From: News

DON'T MISS