जब सुशांत का वकील ही ऐसा हैं तो सुशांत को इंसाफ कहा से मिलेगा. आर्यन को बताया बेगुनाह


ऐसे कई केस मैंने देखे हैं जहा वकील केस को बस इस डेट से उस डेट आगे बढ़ाते रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह बॉलीवुड को सपोर्ट कर रहे है भाई. तभी सोचु की सुशांत को इंसाफ क्यों नहीं मिल रहा हैं. ऐसी बात लिख दी जिसे देखने के बाद यकीन नहीं होता हैं. और इंटरव्यू दिया किस चैनल को हैं वो भी देखो.

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि पूरा नारकोटिक्स कानून इस पर निर्भर करता है कि क्या बरामद हुआ है.अगर उस इंसान के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है तो उसे कस्टडी में रखना कानून का उल्लंघन करना होता है. कानून इसी तरह का बनाया गया है.

विकास सिंह ने आगे कहा कि मौके पर अगर कोई ड्रग पैडलर हो तब ये गंभीर हो जाता है. आर्यन के पास से कोई रिकवरी या डायरेक्ट कंजप्शन नहीं देखा गया है.

अब सुशांत के फंस लिख रहे ” इस बात में कोई दोराय नहीं हैं की सुशांत को इंसाफ क्यों नहीं मिल रहा अब तक. किसी ने लिखा सुशांत को इंसाफ दिला नहीं सका और आर्यन को दिलाने की बात कर रहा. किसी ने लिखा इन जैसे लोगो को बस बकरे की तलाश होती हैं जहा से ज़्यादा माल मिल सके.

किसी ने तान मारते लिखा अब सुशांत फंस आज क्या ट्रेंड करवाएंगे उनका वकील तो बॉलीवुड वालो का हो गया. किसी ने लिखा ” सब अपनी रोटी सेंकने आ गए है” किसी ने लिखा मुझे ऐसा लग रहा हैं अब हमारे देश में ड्रग्स लीगल कर देना चाहिए क्यूंकि आर्यन को हर कोई सपोर्ट कर रहा हैं.

सुशांत की फॅमिली को चाहिए की अब उनका वकील चेंज कर दें क्यूंकि जो बॉलीवुड वालो को सपोर्ट कर रहा हैं वो क्या लड़ेगा सुशांत केस. ऐसा भी नहीं हैं की आर्यन का केस वकील विकास सिंह को मिला हैं वो तो सतीश मानशिंदे को मिला हैं.


Like it? Share with your friends!

220

You may also like

More From: News

DON'T MISS