जब बेटे के लिए टाइम नहीं होगा तो ये अंजाम होता हैं डैड की जगह ड्रग्स नाम लेगा


इतना पैसा कमा कर क्या फायदा जब आप अपनी फॅमिली को टाइम ही ना दे सको. खुद को टाइम ना दे सको. एक ही घर में रहकर बाप से मिलने के लिए मैनेजर से अप्वॉइंटमेंट लेना पड़ता हैं. ये बात हम नहीं आर्यन खान ने कही हैं की उसे शाहरुख़ अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता हैं.

आर्यन ने कहा की अपने पिता के बिजी शेड्यूल के कारण उनसे मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है. शाहरुख़ का शेड्यूल काफी टाइट है ऐसे में उनके बच्चों को भी उनसे मिलने के लिए अपॉइंमेंटमेंट लेना पड़ता है.

अब बच्चो को टाइम नहीं दोगे तो बच्चे क्या कर रहे हैं ये कैसा पता चलेगा. वैसे आर्यन ड्रग्स लेता हैं ये बात शाहरुख़ और गौरी दोनों को पता थी. लेकिन एक बार बच्चा जब हाथ से निकल गया तो उसे कहा तक पकड़ोगे. हो सकता हैं ये दिखावे की दुनिया हैं आर्यन अपने पिता को पसंद ना करता हो की टाइम नहीं देते.

एनसीबी की एक टीम दिल्ली से मुंबई आ चुकी हैं जहा आर्यन को ड्रग पेडलर के साथ बैठा कर पूछताछ की जाएगी. NCB ने क्रूज के 8 स्टाफ को भी हिरासत में लिया है इन पर पार्टी की जानकारी जानबूझकर छिपाने का आरोप है. आर्यन खान ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि, आर्यन ने ड्रग्स खरीदने की बात से इनकार किया है.


Like it? Share with your friends!

198

You may also like

More From: News

DON'T MISS