जब जया बच्चन ने कहा शाहरुख़ को थप्पड़ मार देती | सलमान से जुड़ा है विवाद


आज भले ही ऐशवर्या राय बच्चन खानदान से जुड़ गयी हैं उनकी बहु हैं. सास बहु के झगडे की छोटी मोटी बात भी सामने आते रहती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ऐश्वर्या सलमान की प्रेमिका हुआ करती थीं. लेकिन इन दोनों में भी बात नहीं बन सकी और सलमान ऐश्वर्या का झगड़ा हो गया और बाद में ब्रेक उप.

सलमान इस तरह से ऐश्वर्या के साथ बर्ताव करने लगे की ऐश्वर्या परेशान हो गयी. कभी वो घर पहुंच जाते कभी सेट पर पहुंच बवाल करने लगते. यहाँ तक की सलमान ने ऐश्वर्या को तमाचा मारा ये बात भी मीडिया में खूब चले. लेकिन सलमान ने कहा था मैं खुद को मार लूंगा लेकिन किसी औरत के साथ गलत नहीं करुगा.

शाहरुख़ खान के साथ ऐश्वर्या राय एक फिल्म में काम कर रही थीं जिसका नाम चलते चलते था. इस फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुयी थीं की सलमान सेट पर पहुंचे और शाहरुख़ खान से झगड़ा कर बैठे. कहा अगर ऐश्वर्या को इस फिल्म में रखा तो ठीक नहीं होगा.

शाहरुख़ ने सलमान के डर के चलते ऐश्वर्या को उस फिल्म से निकलवा दिया बाद में रानी मुखर्जी को लिया गया. अब साल 2008. में कटरीना कैफ की ब्रिथड़े पार्टी में शाहरुख़ ने शराब के नशे में ऐश्वर्या को लेकर कुछ गलत शब्द का इस्तेमाल कर लिया वो भी सलमान के सामने. जिसके बाद सलमान गुस्सा हो गए और शाहरुख़ को पिटाई तक कर दी थीं. जिसके बाद दोनों की दुश्मनी हो गयी.

ये बात जब जया बच्चन को पता चली तो जया ने कहा शाहरुख़ मेरे सामने आया तो उसे थप्पड़ मारूंगी. उसने मेरी बहु ऐश्वर्या के बारे में ऐसा कैसे कहा. हालांकि क्या कहा था ये आज तक पता नहीं चल सका. शाहरुख़ और बच्चन परिवार के बीच भी कई साल तक दुरी बनी रही इसी बात को लेकर.

तो जया बच्चन की ग़ुस्सेवाली कहानियों में ये भी एक कहानी हैं जो बड़ी दिलचस्प हैं. वैसे सलमान ने अपनी जिन प्रेमिकाओं के लिए लोगो से पंगा लिया वो अब उनकी ज़िंदगी में नहीं हैं. चाहे वो ऐश्वर्या हो या फिर कटरीना. सब काटकर निकल गयी. यहाँ तक की सांप भी काटकर निकल गया.


Like it? Share with your friends!

176

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS