जब एक ट्वीट का दस लाख रूपये हर्जाना भरना पड़ा इंडिया छोड़ मालदीव्स भाग गए थे कपिल शर्मा


इंसान की ज़ुबान में बहुत ताकत होती हैं. मीठा बोलने वालो की मिर्च भी बीक जाती हैं और कड़वा बोलने वालो का शहद तक नहीं बीक पाता हैं. कई बार अगर आप सच भी हैं तो आप कुछ चीज़ो को सोशल मीडिया पर नहीं लिख सकते हैं क्यूंकि आप कई बार उसे प्रूफ नहीं कर सकते हैं.

साल 2016. में कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया था जिसमे लिखा था कि बीएमसी मुंबई ने उनसे ऑफिस खोलने के लिए 5 लाख रुपये मांगे थे. कपिल शर्मा के इस एक ट्वीट से हर तरफ हंगामा मच गया था. क्यूंकि कपिल ने बीएमसी के ऊपर रिश्वत लेने का इतना बड़ा इलज़ाम लगाया था.

कंगना रनौत पहले ही भुगत चुकी हैं सिर्फ अपनी बात रखने के लिए. पूरा ऑफिस ही तोड़ कर गिरा दिया गया. कपिल शर्मा इस ट्वीट के बाद निशाने पर आ गए और जब मीडिया उनके पीछे पडी. बीएमसी भी पीछे पड़ गयी की सबूत दिखाओ तो कपिल मालदीव्स भाग गए. जितने दिन वहा रहे उसके लिए उन्हें दस लाख रूपये खर्च करने पड़ गए.

ये बात कपिल ने नेटफ्लिक्स के शो में बताई. कहते हैं ‘ट्वीट करने के बाद मैं तुरंत मालदीव निकला…मैंने कहा कि मुझे ऐसा कमरा दो जहां पर इंटरनेट बिल्कुल भी ना हो। उन्होंने कहा आप शादी करके आए हो तो मैंने कहा नहीं मैं ट्वीट करके आया हूं’

हालाँकि कपिल ने ये ट्वीट शराब के नशे में किया था सुबह उठाते ही जब उनका नशा उतरा तो होश ठिकाने आ गए. शराब के नशे में ही सुनील गोवर से मारपीट तक हो गयी. शो बंद हो गया.


Like it? Share with your friends!

222

You may also like

More From: News

DON'T MISS