जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने वो कर दिया जिसकी उम्मीद नहीं थीं शाहरुख़ कुछ तो सीखो


जनता की आवाज़ साधारण नहीं होती. उस आवाज़ में इतनी ताकत होती है की बड़े बड़े राजा महाराजा की गद्दी तक हिला कर रख दें. कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन पान मसाला के विज्ञापन को लेकर ज़बरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहे थे. इतना ट्रोल हुए की उससे बचने के लिए कई बार कहा की कमला पसंद गुटखा नहीं हैं ये तो सिर्फ इलायची हैं.

लेकिन नतीजा सब बेकार रहा. जनता ने फिर भी नहीं छोड़ा. अब अपने जन्मदिन पर एक ब्लॉग लिखा जिसमे उन्होंने कह दिया हैं की मुझे नहीं पता था की कमला पसंद सरोगेट एडर्वटाइजिंग के तहत आता हैं यानी की जो प्रोडक्ट्स बैन हो. जैसे की सिगरेट, गुटखा, पान मसाला, शराब.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा की उन्होंने कमला पसंद के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया हैं. और प्रमोशन के लिए जो भी पैसे लिए थे वो सब उन्होंने कमला पसंद को लौटा दिए. एक एनजीओ ने भी लेटर लिखा था की अमिताभ बच्चन पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में उन्हें पान मसाला के विज्ञापन से जल्द से जल्द हट जाना चाहिए.

काहलो देर आये दुरुस्त आये. लेकिन फिर भी थाली में छेड़ हो ही गया. लेकिन अब सवाल ये हैं की क्या अजय देवगन, शाहरुख़ खान, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सलमान खान और बाकी लोग भी इस तरह के विज्ञापन को छोड़ देंगे या पैसा ही इनके लिए सब हैं.


Like it? Share with your friends!

205

You may also like

More From: News

DON'T MISS