जन्नत सिर्फ मुस्लिमों को मिलेगी, हिंदू नर्क में जाओ’ अक्षय कुमार की माँ पर किसने की ऐसी बात


दो दिन पहले अक्षय कुमार की माँ का निधन हो गया था जिसके बाद उन्होंने लिखा ““वे मेरी रीढ़ थीं। आज मैं अपने भीतर असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह सुकून से इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूँ, ओम शांति।”

अब कई सेलेब्रिटी अक्षय कुमार की पोस्ट पर उनकी माँ को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो उलटी सीधी बात कर रहे हैं। एक यूजर ने जब अक्षय के पोस्ट पर RIP लिखा तो दूसरे ने उन्हें समझाया कि RIP मत लिखो, यह अंग्रेज लिखते थे क्योंकि उनके यहाँ शव को दफनाने का चलन है। हिंदुओं में इस शब्द को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इसी पोस्ट पर एक अदनान मजहार लिखते हैं, “तुम सही बोल रहे हो। क्योंकि जन्नत में सिर्फ सच्चे मुस्लिम जाएँगे। इसलिए तुम हिंदुओं नर्क में जाओ।”

इसके बाद एक अन्य यूजर कहता है कि हम 72 हूर और शराब की नदियाँ नहीं चाहते। इस पर अदनान ने लिखा, “आपके नसीब में भी नहीं है।”

अदनान की बेफिजूल बातों पर जब अन्य यूजर्स भड़के तो अदनान ने उन्हें ये भी कहा, “हम मुस्लिम केवल अल्लाह से डरते हैं।”

पहली बात तो ये हैं की जीते जी जिसके कर्म बुरे हो जो जलन, नफरतम धोखा सब करता हो वो जन्नत मिलने की बात करे तो बड़ा अजीब लगता हैं. अगले पल तुम्हारे साथ क्या हो जायेगा ये तुम्हे नहीं पता और 72. हूर पाने की तम्मना रखते हो. 72 हूरो के साथ क्या कूदो खेलोगे.

घर में जो बीवी है उससे भले ही ना बनती हो लेकिन 72. हूर चाहिए. भाई अच्छे कर्म कर मरने के बाद किसी ने नहीं देखा किसे क्या मिलेगा. खाली हाथ आया है खाली हाथ जाएगा. मरने के बाद जन्नत में OYO. रूम वाला कांसेप्ट नहीं चलता.


Like it? Share with your friends!

238

You may also like

More From: News

DON'T MISS