गुस्साएं शाहरुख़ ने घर बुला सतीश मानशिंदे की लगा दी क्लॉस बदल दिया वकील


आर्यन खान को जब एनसीबी ने ड्रग्स वाले मामले में अरेस्ट किया तब उसी रात सलमान खान शाहरख से मिलने पहुंच गए. और उसके दूसरे दिन खबर आ गयी की आर्यन का केस सतीश मानशिंदे लड़ने वाले हैं.ये वो वकील हैं जिन्होंने संजय दत्त, सलमान खान, रिया चक्रबोर्ती जैसे तमाम बॉलीवुड वालो को कई बड़े केस में फंसाया हैं.

लेकिन अब ये जो वकील हैं ये भाई साब की टॉय टॉय फिस्स हो गयी हैं. क्यूंकि पिछले दस दिन से कोशिश कर रहे हैं लेकिन आर्यन को बचा नहीं पा रहे हैं. जिसके चलते आर्यन को आर्थर रोड जेल तक जाना पड़ा. मतलब ये भी हो सकता हैं की अब इनके दिन पूरे हो गए इनका जादू चलेगा नहीं.

कल इनकी जगह एक नया वकील केस देख रहा था जिसका नाम हैं अमित देसाई लेकिन जो बेल एक्सपर्ट माने जाते हैं लेकिन हैरानी की बात ये हैं की इनसे भी ना हो पाए. वैसे करण जौहर भी कुछ एक्सपर्ट वकील लेकर पहुंचे थे शाहरुख़ खान के घर. क्यूंकि एक नहीं कई वकीलों से कांटेक्ट में हैं लेकिन बचा कोई नहीं पा रहा हैं.

इसी बीच सतीश मानशिंदे को शाहरुख़ ने कल रात अपने घर बुलाया और जमकर उनकी क्लास लगा दी क्या कहा वो नहीं पता लेकिन उनकी शक्ल देखकर लग सकता हैं की टेंशन बहुत हैं. अब भाई वकील इतना पैसा लेने के बाद भी कुछ ना कर सकें तो क्या करें. गुस्से का शिकार होना पड़ता हैं. धंदा है भाई. क्लाइंट से लड़ भी नहीं सकते. एक से पंगा मतलब पूरे बॉलीवुड से पंगा और बॉलीवुड में ऐसे बहुत बकरे आने बाकी हैं.


Like it? Share with your friends!

185

You may also like

More From: News

DON'T MISS