गुरमीत चौधरी को फिल्म रिजेक्ट करने पर इस बड़े डायरेक्टर ने दी थी करियर बर्बाद करने की धमकी


गुरमीत चौधरी ये वो नाम हैं जिन्होंने टीवी पर भगवान श्री राम का किरदार निभाया था. ‘गीत- हुई सबसे पराई’ और ‘पुनर्विवाह- जिंदगी मिलेगी दोबारा’ जैसे कई सीरियल और फिल्म में काम किया हैं लेकिन अब उन्होंने जो खुलासा किया हैं वो काफी हैरान कर देने वाला तो नहीं कहूंगा क्यूंकि ये बहुत ही कॉमन चीज़ हैं बॉलीवुड में.

एक बहुत बड़े डायरेक्टर हैं जिसे आप सभी जानते हैं नाम लेने की ज़रूरत ही नहीं हैं. उस डायरेक्टर ने जब गुरमीत चौधरी को घर बुलाकर अपनी फिल्म की स्टोरी सुनाई और ये स्टोरी गुरमीत को पसंद नहीं आयी. तो इस डायरेक्टर ने कहा मै तेरा करियर बर्बाद कर दूंगा. उस डायरेक्टर ने कहा “मैं तुझे कोई फिल्म करने नहीं दूंगा।”

गुरमीत ने कहा मै समझ ही नहीं पाया की ये सब क्या हैं ? फिल्म की स्टोरी पसंद नहीं आयी तो इतनी ज़बरदस्ती क्यों ? उस डायरेक्टर ने ये भी कहा वो भी गुस्से में खड़े होकर की मै तुझे बर्बाद कर दूंगा. तुमने मेरी फिल्म कैसे मना की, तुझे क्या लगता है, मेरी फिल्म गंदी है…?’ ”

वैसे ये बॉलीवुड का माफिया डायरेक्टर कौन हैं अब तक आपको समझ आ गया होगा. अगर वही है तो देख लेने कुछ दिन बाद वो खुद ही ट्विटर पर कुछ ना कुछ लिख देगा. क्यूंकि चोर को अपनी चोरी पकडे जाने का हमेशा डर होता हैं.


Like it? Share with your friends!

234

You may also like

More From: News

DON'T MISS