गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को दी 25 लाख की घूस हो गया सेटलमेंट


एक बार फिर क्राइम ब्रांच निशाने पर आ गया हैं. एक फरार आरोपी यश ठाकुर जिसे लेकर मीडिया में कई तरह की खबर चल रही हैं उसका कहना हैं की गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को दी 25 लाख की घूस दी और क्राइम ब्रांच ने घूस माँगी भी थी. इस दावे के बाद पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है.

यश ठाकुर ने दावा किया है कि इस मामले में उसने मार्च में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत भी की थी. यश ठाकुर ने इस बारे में एक ईमेल लिखा था.जिसमें कहा था कि एक क्राइम ब्रांचअधिकारी ने राज कुंद्रा से 25 लाख रुपये घूस ली है. साथ ही यश ठाकुर से भी घूस की मांग की गई है. यश ठाकुर का कहना है कि एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Buero) ने इस मेल को फरवरी में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर को जांच के लिए भेज दिया था.

यश ठाकुर खुद भी इस मामले में आरोपी हैं फिलहाल फरार हैं. अब जो बात मैंने दो दिन पहले कही थीं वही हो रहा. मैंने कहा था राज कुंद्रा 3000 करोड़ का मालिक हैं 100 करोड़ फेंक देंगे तो सब खेल खत्म. जहा जहा पैसे देने हैं टेबल पर बैठकर डील की जाएगी.

अब ये क्राइम ब्रांच की इज्जत का सवाल हैं की वो क्या करती हैं. क्यूंकि अब खबरे ऐसी आ रही हैं की राज कुंद्रा के खिलाफ पहले बहुत सबूत थे लेकिन अब सीधे तौर पर की सबूत नहीं हैं. इस मामले में डायरेक्ट कनेक्शन नहीं हैं. जिन एक्ट्रेस ने इलज़ाम लगाया था अब वो मुकर गयी हैं.

यानी राज कुंद्रा का ये केस ज़्यादा से ज़्यादा हफ्ते भर और चलेगा फिर राज कुंद्रा बाहर हो जाएगा. उसके बाद मीडिया की ये जिम्मेदारी बढ़ जाएगी की उसे राज कुंद्रा के साथ कितने में डील करनी हैं ताकि मीडिया में राज कुंद्रा को हीरो कैसे बनाया जाये. हो सकता हैं की राज कुंद्रा कही डोनेशन देना शुरू कर दे. वैसे भी बारिश का टाइम हैं बाढ़ वगैरह आते रहती हैं.

और ज़्यादा इमेज सुधारने के लिए इंडियन आर्मी को डोनेट कर देगा. या फिर कोरोना के लिए कुछ दान. जैसे वैक्सीन, वेंटिलेटर्स, हॉस्पिटल के लिए एम्बुलेंस और ऑक्सीजन. ये सब होगा. यकीन ना हो तो कुछ दिन बाद वापस मिलना. मै यही मिलूंगा. वैसे मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब तक करीब 7 करोड़ 31 लाख रुपये की रकम फ्रीज कर दी है. राज कुंद्रा के वकील का कहना हैं की कंटेंट वल्गर था लेकिन एडल्ट नहीं था. मतलब इको फ्रेंडली अश्लील कंटेंट था क्या ?

 

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS