गाली पड़ी तो माफ़ी मांग रहा जावेद हबीब बोला ये करना ज़रूरी था.


जावेद हबीब का थूंकने वला वीडियो वायरल हुआ तो हर तरफ से गालीया पड़ रही हैं. जिस औरत पर थूका गया उसने भी कहा की सड़क के नई से बाल कटा लो लेकिन जावेद हबीब के सैलून ना जाना. बात तो सही हैं आज थूंक रहे हो कल मूट दोगे और कहोगे की हमारे प्रोफेसन में चलता हैं. पानी की कमी हैं. उस महिला ने जब सवाल भी पूछा तो जावेद ने कहा तू चुप बैठ. बाद में मंच पर बुलाकर इतना घिनौना काम किया.

अब कई हिंदू संगठनों ने जावेद हबीब का पुतला फूंका और पुलिस में केस भी कर दिया हैं. जावेद हबीब का कहना हैं “मेरे सेमिनार में हुए कुछ वर्ड को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है, एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वह प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं .मतलब जो हमारे प्रोफेशन के अंदर काम करते हैं, और हमारे लंबे शो होते हैं, इसलिए इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है, लेकिन आपको अगर ठेस पहुंचा है तो माफ करो न, सॉरी.’

एक तो जावेद हबीब के माफ़ी मांगने का तरिका ऐसा हैं की वो उपकार कर रहा हैं माफ़ी मांगकर. कहता हैं उसके जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं. तो इसे मज़ाकिया बनाना पड़ता हैं.

मतलब मज़ाक बनाने के लिए तुम ससुरा किसी के ऊपर भी थूंक दोगे. मन किया तो मूत दोगे. और उससे भी मन नहीं भरा ऑडियंस को मज़ा नहीं आया तो हग भी दोगे. ये कोई जवाब होता हैं क्या? सेमिनार में किसी को हंसना हैं तो कॉमेडियन बुला लो वो हंसा देगा. किसी के ऊपर थूंकने से कौन सी कॉमेडी निकलती हैं.

प्रोफेसन बाल काटने का हैं ..बवाल काटने का क्यों बना रहे. ऐसे लोगो को सजा मिलनी चाहिए.


Like it? Share with your friends!

152

You may also like

More From: News

DON'T MISS