गांधीजी के आश्रम जाने पर ट्रोल सलमान लोगो पर गाडी चलाने वाला चरखा चला रहा


जब से ये न्यूज़ देखी हैं की सलमान खान गांघीजी के आश्रम में पहुंचे हैं तब से एक ही वीडियो मेरे दिमाग में चल रही हैं. ओह्ह भाई मारो मुझे ..मारो …ये क्या मज़ाक चल रहा हैं. मतलब फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड क्या नहीं कर रहा हैं. जो कभी नहीं किया वो सब कर रहा हैं. कोई मंदिर जा रहा. कोई गरीबो को कम्बल बाँट रहा. कोई खाना खिला रहा हैं और अब देखो भाईजान गांधीगिरी करने आश्रम पहुंच गए.

सलमान ने वहा की विज़िटर बुक में क्या लिखा वो सुनो ” सलमान ने लिखा-“मैं यहां आकर खुद को बहुत खुशनसीब महसूस कर रहा हूं। मुझे यह बेहद पसंद आया। यह ऐसा सम्मान है जो कभी भुलाया नहीं जा सकता है, इस जगह को भी। पहली बार चरखा चलाया। ये बहुत ही अमेजिंग है। इसके लिए बहुत सम्मान है। भगवान राष्ट्रपिता गांधी जी की आत्मा को शांति दे। उम्मीद करता हूं यहां फिर से आऊंगा। मैं फिर आऊंगा और बहुत कुछ सीखूंगा। प्यार और सम्मान।”

आखिर कुछ तो मजबूरिया रही होगी ऐसे ही कोई गांधीगिरी नहीं करता. और तो और सलमान ने गाँधी जी के चरखे से जो सूत काटा उसका बंच अपने हाथ पर लपेट लिया. हैरानी की बात ये हैं की लोगो को यकीन नहीं हो रहा हैं की ये हो कैसे सकता हैं. कही ऐसा तो नहीं सलमान भाई राजनीती में आनेवाले हैं.

अब लोग ट्रोल कर रहे है एक यूजर ने लिखा “आज जाकर पता चला इंसान ही नहीं इसकी हैंडराइटिंग भी गंदी हैं. किसी ने लिखा “सलमान भाई साबरमती आश्रम नहीं साबरमती जेल देखने गए होंगे.”

किसी ने लिखा “सौ चूहे खाकर बिल्ली है को चली.” किसी ने लिखा ” लगता हैं कंगना रनौत का असर सलमान पर भी हो गया. ” किसी ने लिखा “देखना 26. जनवरी और 15 अगस्त आते हैं भाई बोलेंगे हम बीइंग ह्यूमन के तहत खादी के कपडे लांच करने जा रहे हैं.” किसी ने लिखा “भाई साब ये किस लाइन में आ गए आप.

किसी ने लिखा “दुनिया भर की हिंसा करने के बाद भाई अब अहिंसा का मार्ग अपनाना चाहते हैं. “किसी ने लिखा “भाई आज के ज़माने के नए गाँधी जी हैं. जल्दी ही इनकी भी मूर्तीया पूरे देश में लगाई जाएगी.


Like it? Share with your friends!

192

You may also like

More From: News

DON'T MISS