गलती पर ज्ञान देना भारी पड़ा | शिल्पा सेट्टी भी गिरफ्तार होगी | जो नहीं कहना था वो कह दिया


पहले ये खबर आयी की शिल्पा सेट्टी बेगुनाह हैं. उसकी आँखों में बस मस्ती हैं बाकी एकदम भोली हैं. शिल्पा सेट्टी का इन चीज़ो से दूर दूर तक नाता नहीं हैं. लेकिन जैसा की मैंने कहा था घर के भीतर हलवा बनेगा तो पता नहीं चलेगा क्या ? हलवा बनेगा तो सब में बटेगा. थोड़ा कम थोड़ा ज़्यादा.

अश्लील फिल्म को पूरी कुंद्रा फॅमिली मिलकर चला रही थीं. राज कुंद्रा, उसका लंदन में बैठा कोई भाई. उसका बहनोई, शिल्पा शेट्टी और इस कंपनी का नाम भले ही अलग था लेकिन राज कुंद्रा और शिल्पा सेट्टी ने अपने बेटे वियान के नाम पर जिस कंपनी की शुरुवात की थीं उसमे पैसे घुमाये जाते थे.

मतलब बारिश का पानी सड़क से होते हुए गटर और फिर समंदर में पहुंच गया. कल शाम को क्राइम ब्रांच चाय पिलाने के बहाने राज कुंद्रा को उनके जुहू वाले बंगले पर ले गया. टेबल सजाई गयी. एक तरफ राज कुंद्रा दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी और बीच में पुलिस वाले बैठे. अब शुरू हुआ कौन बनेगा करोड़पति. यानी सवाल और जवाब का खेल आरमभ हुआ.

शिल्पा का कहना था उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में पूरी और सही जानकारी नहीं थी. ये तो उनका बहनोई चला रहा था. नका इस एप से कोई लेना-देना नहीं है. और दो मिनट बाद शिल्पा कहती हैं इस ऐप पर अश्लील नहीं बल्कि इरोटिक कंटेंट थे.

हद है भाई एक तरफ कहती हैं मुझे पता नहीं दूसरी तरफ अश्लील और इरोटिक का ज्ञान दे रही. शिल्पा का कहना हैं की इस तरह के कंटेंट तो कई वेब सीरीज और OTT पर हैं. कहानी ये भी हैं की राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मो से होने वाली कमाई शिल्पा भौजी के अकाउंट में भी मंगवाई थीं जिसकी वो डिरेक्टर थी.

राज को पता था की आज नहीं तो कल भांडा फुट सकता हैं इसलिए शिल्पा को कहा की अब समय हो चला है तुम्हे महिस्मती साम्राज्य को छोड़ना होगा. कुरबानी मैं दूंगा. यानी शिल्पा को इस कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा देने के लिए कहा. और शिल्पा कटप्पा मामा बनकर कम्पनी से निकल गयी और ये जाता रही थीं की उसने बाहुबली को नहीं मारा यानी उसका अश्लील फिल्मो से कोई लेना देना नहीं हैं.

लेकिन जिस महिस्मती साम्राज्य का पानी कुछ सालो तक पीया हैं यानी पैसे का फायदा कभी खाना पीना, घूमना और चेहरे की खूबसूरती के लिए किया है तो सजा तो मिलनी ही हैं. अब शिल्पा भी गिरफ्तार हो सकती हैं. अगर आगे की जांच में दोषी पाई जाती हैं तो.

शिल्पा का तो वही हाल हैं. सड्डा कुत्ता कुत्ता तुहाडा कुत्ता टॉमी. मेरी दही मीठी हैं तुम्हारी दही खट्टी हैं. मेरा पति जो फिल्मे बना रहा था वो अश्लील नहीं इरोटिक हैं लेकिन बाकी लोग जो बना रहे वो अश्लील हैं. इसे कहते है चोरी ऊपर से सीनाज़ोरी.

सोचो ये लोग अश्लील फिल्मे बना रहे हैं इनसे बड़े प्यार से पूछताछ हो रही हैं लेकिन यही अश्लील फिल्म अगर एक गरीब इंसान देख ले तो पुलिस पिछवाड़े पर डंडे मार मारकर लाल किला बना देती. फ़िलहाल राज कुंद्रा को पुलिस वाले बोल रहे हैं कुछ दिन तो गुजारो ससुराल में. आपकी सेवा करने का मौका दो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS