गणपति विसर्जन के बाद शिल्पा शेट्टी ने छोड़ दिया राज कुंद्रा का घर अब तलाक की तैयारी कर रही


इस वीडियो को आप देखो उससे पहले बता दूँ की ये शिल्पा शेट्टी का नया ड्रामा और नया पीआर स्टंट हैं. जो मीडिया इसे पैसे लेकर फैला रही हैं. शार्ट शब्दों में कहे तो शिल्पा को त्याग की मूरत,माँ की ममता और झांसी की रानी बनाने की तैयारी चल रही हैं.

कई मीडिया ने हेडलाइन दी हैं की गणपति विसर्जन के बाद शिल्पा शेट्टी ने छोड़ दिया राज कुंद्रा का घर अब तलाक की तैयारी कर रही. फिर वही मीडिया उस वीडियो में ये भी कह रही हैं की शिल्पा ने राज कुंद्रा को छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन बेल रेज्क्ट हो गयी.

फिर वही मीडिया कहती हैं की शिल्पा को राज कुंद्रा के बारे में कुछ भी पता नहीं था और राज कुंद्रा से वो बहुत नाराज़ भी हैं इसलिए अब तलाक देना चाहती हैं.

पहले बात जब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा को तलाक ही देना चाहती है उनका घर छोड़ रही हैं. तो फिर राज कुंद्रा को छुड़ाने की कोशिश क्यों कर रही हैं. जब शिल्पा को लगता हैं की उसका पति गुनहगार हैं तो उसे उसके हाल पर छोड़ दो. क्यों ऐसी न्यूज़ बना रहे की शिल्पा ने राज कुंद्रा का घर छोड़ दिया, तलाक दे रही, डायमंड रिंग वापस कर रही.

और इस बात का यानी शिल्पा के प्रति मीडिया की इस वफादारी का जो की पैसे लेकर की गयी वफादारी है इसका काफी असर भी हो रहा हैं. कई लोग कमैंट्स में यही कहते मिलेंगे. शिल्पा स्ट्रांग वीमेन हैं. उसकी कोई गलती नहीं . उसे पता नहीं कुछ भी. वो अपने दम पर अपने बच्चो को पेट पालेगी.

मीडिया का तो ये भी कहना हैं की अगर राज कुंद्रा का साथ नहीं छोड़ा बॉलीवुड वाले शिल्पा से दुरी बना लेंगे और उसे कोई फिल्म या शो नहीं मिलेगा. पहली बात बॉलीवुड में सब नंगे है सब गंदे हैं. तो शिल्पा का विरोध करेगा कौन? क्या एक चोर किसी दूसरे चोर को कहेगा की तू चोरी करता हैं तू बुरा आदमी हैं. चोरी करना पाप हैं.

तो मीडिया अपना काम बराबर कर रही हैं लेकिन एक बार नाम ख़राब तो खराब हालांकि इसका इन लोगो को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.


Like it? Share with your friends!

232

You may also like

More From: News

DON'T MISS