खेतो में जुताई और गड्ढा खोदना सिखाया सलमान ने कहा जैकलीन ने सब सीखा


सलमान खान कुछ भी बोल दें तो वो सच हैं सही हैं बाकी सब गलत हैं. सलमान का कहना हैं की लॉक डाउन में वो अपने कुछ दोस्तों और जैकलीन के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर थे जहा उन्होंने जैकलीन को खेतो में जुताई और गड्ढे खोदना फसल पैदा करना सिखाया.

सलमान का ये कहना हैं की जैकलीन वर्कआउट करने के लिए ट्रेडमिल का इस्तेमाल करती थीं. मैंने कहा खेती करो ये जिम जाने से बेहतर हैं. यह तो बेवकूफी है। मैंने उससे कहा कि जमीन खोदो। इसमें पूरा दिन कट भी जाता है और ऐसा भी लगता है जैसे कुछ काम किया हो। साथ ही आप फसल भी उगा लेते हैं।

अब आप ये सोच रहे होंगे की इस वीडियो की क्या ज़रूरत हैं. दरअसल इस वीडियो में सलमान का दोहरा चरित्र दिखा. सलमान का कहना हैं की जिम मत जाओ खेतो में जाओ. जिम जाना बेवकूफी हैं. और सोचो ज़िंदगी भर सलमान ने क्या खेतो में जाकर अपनी बॉडी बनाई हैं. वो तो लाखो रूपये देकर जिम में गए. इनका डाइट प्लान होता हैं.

लेकिन फिल्म का प्रमोशन करना हैं और खुद को महान दिखाना हैं तो किसानो से जुडी बात करो. किसान भी खुश और अपना काम भी हो जाये. वैसे दुनिया जानती हैं की जैक्लीन ने खेतो में कितनी खुदाई की होगी और कितने फसल उगाये होंगे. बस फोटोग्राफी कर इंस्टाग्राम पर डालने के लिए कभी घोड़े को घास खिला दिया तो कभी खेतो में जाकर मिटटी में लोट गए.

जनता तो बेवक़ूफ़ है ना जो इनकी हर बात मन लेगी. बताओ कौन सा किसान खेतो में काम करता हैं हैं सलमान खान जैसा पूरा मिटटी अपने शरीर पर लगा लेता हैं. जिस तरह से सलमान ने अपने शरीर पर मिटटी लगाई हैं ऐसा लग रहा हैं अंग्रेजो के ज़माने का बंधुवा मजदूर हैं. तो भाई इनकी हर बात पर यकीन मत करो.


Like it? Share with your friends!

176

You may also like

More From: News

DON'T MISS