खुद को सुपरस्टार बुलवाने के लिए लोगो को धमकाता है सलमान – KRK.


सलमान खान की फिल्म अंतिम रिलीज़ होने वाली हैं और केआरके चाहते हुए भी ना इस फिल्म का रिव्यु कर सकते हैं और ना ही सलमान पर कुछ बोल सकते हैं. फिर भी सलमान का नाम लिए बिना बहुत कुछ बातें बोल रहे हैं. जिसके बाद सलमान ने KRK, पर एक और केस कर दिया हैं.

केआरके ने लिखा “मेरी समझ में नहीं आता की कुछ लोगो को ऐसे आदमी से कैसे सिम्पथी हो सकता हैं जो लड़कियों को पीटता हैं, मजदूरों को गाडी से कुचलता हैं, जानवरो को मारता हैं. और ओउटसाइडर्स जैसे सुशांत सिंह राजपूत को धमकाता हो.

बुड्ढा हो गया, फ्लॉप हो गया लेकिन अकड़ अभी भी बाकी हैं.बताओ क्या टाइम आ गया हैं बुड्ढे को बुद्धा नहीं बोल सकते हैं. फ्लॉप को फ्लॉप नहीं बोल सकते हैं. लुक्खे को लुक्खा नहीं बोल सकते हैं, क्रिमिनल को क्रिमिनल नहीं बोल सकते हैं. ये क्या बात हुयी?

इसके बाद KRK. ने लिखा डिअर पीपल एंड मीडिया पीपल मुझे अंतिम फिल्म का रिव्यु करने के लिए ना बोलना क्यूंकि कोर्ट के आर्डर के हिसाब से मै ना तो सलमान की फिल्म देख सकता हूँ और ना ही उसका रिव्यु कर सकता हूँ.

यहाँ तक ये भी कह दिया खुद को सुपरस्टार बुलवाने के लिए एक भाई है जो लोगो को धमकाता हैं की उसे इज्जत दो. सुपरस्टर कहो. ऐसे तो नहीं होता है भाई.


Like it? Share with your friends!

153

You may also like

More From: News

DON'T MISS