क्रूज़ मामले इम्तियाज़ खत्री भी आया एनसीबी के निशाने पर ज़बरदस्त रेड चल रही


इम्तियाज़ खत्री ये वो नाम है जो सुशांत सिंह राजपूत केस में के बार आ चूका हैं. उसके बाद से ही ये बंदा गायब हैं. इम्तियाज खत्री फिल्म प्रोड्यूसर और बिल्डर भी हैं. मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है और वे बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं। इम्तियाज ने मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ बनाई है।

इम्तियाज़ खत्री की एक वीडियो वायरल हुयी थीं जिसमे वो एक क्लब से सुशांत सिंह राजपित को जबरन एक कार में बैठकर ले जा रहा था. यहाँ तक की उस दौरान एक फैन सुशांत के साथ सेल्फी ले रहा था उस वक्त भी वो सुशांत के साथ जबरदस्ती करते दिखा था.

अब इसी इम्तियाज़ खत्री के घर और ऑफिस में एनसीबी जो है इस वक्त रेड चला रही हैं. इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं.जांच में सामने आया है कि शाहरुख खान और आर्यन खान से भी काफी अच्छे संबंध हैं। श्रुति मोदी के वकील ने भी कहा था की इम्तियाज़ खत्री बॉलीवुड का बड़ा ड्रग सप्लायर हैं.

​​​​​इम्तियाज का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया है अचित को NCB ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था. अब कुछ लोग वापस कमेंट में आएंगे और कहेंगे की इम्तियाज़ खत्री मुस्लिम है इसलिए उसे परेशान किया जा रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

191

You may also like

More From: News

DON'T MISS