क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख़ का बेटा आर्यन अरेस्ट कबूल किया गुनाह


बाप सिगरेट फूंकता है तो लोगो ने किंग खाना बना दिया अब बेटा ड्रग्स और गांजा फूंकता हैं देखो इसे क्या बनाते हैं उसके चाहनेवाले बेवक़ूफ़. ये है उन बेवकूफो के इंडियन आइडल. जी हां मुझे ये खबर देने में लेट हो गयी. लेकिन चलो कोई बात नहीं चरसी और गंजेड़ी तो वही रहेंगे हवालात में.

NCB. चीफ समीर वानखेड़े ने पूरी योजना बनाई की क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में लोगो को कैसे पकड़ा जाये. इस काम के लिए एनसीबी खुद भी पैसेंजर बनकर क्रूज़ में सवार हो गयी. जब बीच समंदर में क्रूज़ पहुंची तो सारे नशेड़ी जाग उठे. और ड्रग्स उठा उठाकर फूंकने लगे.

यही वक्त था जब एनसीबी ने एक के बाद एक सभी को पकड़ना शुरू किया.जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे। NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। इसी पार्टी में शाहरुख़ खान का लड़का आर्यन भू मौजूद था जिसे अरेस्ट किया गया हैं. सूत्रों के मुताबिक बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशीश है।

अब शाहरुख़ खान के लड़के का कहना हैं अब्बू ने मन किया था की एनसीबी इस वक्त हर जगह घूम रही हैं सोच संभलकर बाहर जाना और बचकर रहना. इस पूरे डायलॉग में बात साफ़ हो जाती हैं की आर्यन खान ड्रग्स लेता हैं इसलिए बाप जो है इतना संभलकर रहने के लिए कहता हैं.

वरना जो सच हैं इसे किस बात का डर हैं. कुछ मीडिया वाले तो ऐसे भी हैं जो शाहरुख़ खान बोलने की जगह लिखते हैं इस नामी एक्टर के बेटे से पूछताछ चल रही हैं. काहे के मीडिया वाले हो भी इतना डरते हो. जिसमे ये कहा जा रहा हैं की नामी एक्टर के बेटे का फ़ोन और मेसेज चेक किया जा रहा हैं.

कुछ भी कहो भाई मज़ा बहुत आ रहा हैं. ये जितने भी बॉलीवुड के घमंडी एक्टर हैं ये खुद को तो बचा लेते हैं लेकिन इनके लड़के ही इन सबकी बंद बजा रहे हैं. पाप किया है तो भुगतना तो पड़ेगा ही.


Like it? Share with your friends!

196

You may also like

More From: News

DON'T MISS